scriptगर्भवती महिला ने जब कहा चौथा बच्चा होना है, तो डीएम बोले- शर्म नहीं आती | DM disputed comment on pregnant woman | Patrika News

गर्भवती महिला ने जब कहा चौथा बच्चा होना है, तो डीएम बोले- शर्म नहीं आती

locationशाहजहांपुरPublished: Aug 17, 2019 10:33:25 am

Submitted by:

jitendra verma

डीएम का वीडियो वायरल होने के बाद सामाजिक संगठन और किसान यूनियन ने मोर्चा खोल दिया है।

DM disputed comment on pregnant woman

गर्भवती महिला ने जब कहा चौथा बच्चा होना है, तो डीएम बोले – शर्म नहीं आती

शाहजहांपुर। जिलाधिकारी का शर्मनाक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक गर्भवती महिला को चौथा बच्चा पैदा करने पर उसे डीएम बेशर्म बोल रहे हैं। डीएम का वीडियो वायरल होने के बाद सामाजिक संगठन और किसान यूनियन ने मोर्चा खोल दिया है। सामाजिक संगठन ने महिला आयोग और सीएम से शिकायत करने की बात कही है । तो वही किसान यूनियन ने धमकी दी है कि अगर जिला अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई तो किसान यूनियन सड़कों पर उतरेगी।
महिला पर भड़के डीएम
शाहजहांपुर के जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह के एक वायरल वीडियो ने महिलाओं को शर्मसार कर दिया है। जिलाधिकारी महिला अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने एक गर्भवती महिला को चौथा बच्चा पैदा करने पर उसे उसे बेशर्म कह डाला। महिला गर्भवती थी और बिस्तर ना मिलने पर उसने डीएम से शिकायत की थी। जिस पर डीएम ने महिला से कहा चौथा बच्चा पैदा कर रही हो शर्म नहीं आती है।
डीएम का सवाल-कौन सा बच्चा है तुम्हारा ?

गर्भवती महिला-चौथा बच्चा

डीएम-ये चौथा बच्चा पैदा कर रही हो, क्यो ?

गर्भवती महिला-हा ।

डीएम-शर्म नही आती। दो काफी नही है।
गर्भवती महिला-क्या करे साहब

डीएम की करेंगे शिकायत

हालांकि जिस वक्त डीएम साहब गर्भवती महिला से यह आपत्तिजनक सवाल कर रहे थे तो देखने और सुनने वाले भी भौचक्के रह गए। जबकि किसी महिला से एक जिम्मेदार अफसर इस तरह से शर्मनाक सवाल नहीं कर सकता । यही वजह है कि सामाजिक संगठन डीएम की शिकायत महिला आयोग और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करने की बात कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो