scriptभगवान से हैवान बने डॉक्टर, युवक की पिटाई कर जिला अस्पताल से बाहर फेंका | Doctors Thrown Patient out of district hospital | Patrika News

भगवान से हैवान बने डॉक्टर, युवक की पिटाई कर जिला अस्पताल से बाहर फेंका

locationशाहजहांपुरPublished: Jun 20, 2018 07:31:10 pm

लखनऊ से पुलिस भर्ती परीक्षा देकर लौट रहा था, रास्ते में जहरखुरानों ने शिकार बना लिया। पुलिस ने भर्ती कराया था।

UP Health Department

भगवान से हैवान बने डॉक्टर, युवक की पिटाई कर जिला अस्पताल से बाहर फेंका

शाहजहांपुर। स्वास्थ्य विभाग का बेरहम चेहरा सामने आया है। गंभीर हाल युवक का इलाज करने के बजाए उसे बेरहमी से पीटकर भरी दोपहरी में अस्पताल से बाहर फेंक दिया। युवक पुलिस भर्ती की परीक्षा देकर लौट रहा था और जहर खुरानी का शिकार हो गया था। फिलहाल पूरे मामले में जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं।
वीडियो वायरल होने से मचा हंगामा
थाना सदर बाजार इलाके में बेहोशी की हालत में पड़े युवक को पुलिस ने एक बजे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया था। युवक लखनऊ से पुलिस भर्ती का पेपर देकर लौट रहा था। रास्ते में उसे जहरखुरानी का शिकार बना दिया गया। जब उसे अस्पताल के ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया तो वो तड़प रहा था। यहां तैनात डाक्टरों और मेडिकल कर्मचारियों ने संवेदनहीनता की सभी सीमाएं पार कर डाली। युवक को पीटा गया और उसे अस्पताल से बाहर फेंक दिया गया। युवक की पिटाई और से बाहर फेंकने का वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन और अस्पताल प्रशासन मामले का दबाए बैठे रहे।
भाई ने दी जानकारी
युवक के भाई रामबरन ने बताया उसका भाई रजनीश पुलिस भर्ती का पेपर देने लख़नऊ गया था। वापस आते समय रास्ते में जहर खुरानी गिरोह ने भाई को शिकार बना लिया उसके पैसे व सामान लूट लिया। बेहोशी की हालत में पुलिस ने उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। होश में आने पर मुझे सूचना मिली। जब मैं जिला अस्पताल पहुँचा तो पता चला कि भाई के साथ जिला अस्पताल में मारपीट की गई। उसको धूप में अस्पताल के बाहर फेंक दिया गया।
डीएम ने बनाई जांच कमेटी
इस मामले में जिला अधिकारी अमृत त्रिपाठी ने तीन सदस्सीय टीम बनाकर मामले की जांच सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार और सीएमओ आरपी रावत को सौपी है। जिलाधिकारी का कहना है कि जांच आने के बाद कठोर कार्रवाई की जाएगी। इस तरीके का अमानवीय व्यवहार निंदनीय है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो