scriptजिला अस्पताल के गेट के बाहर महिला के शव को नोंच नोंच कर खा गए कुत्ते, जानिए पूरा मामला! | Dogs eaten woman dead body outside gate of the district hospital | Patrika News

जिला अस्पताल के गेट के बाहर महिला के शव को नोंच नोंच कर खा गए कुत्ते, जानिए पूरा मामला!

locationशाहजहांपुरPublished: Aug 01, 2019 10:29:41 am

Submitted by:

suchita mishra

इस मामले में डीएम ने जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

Demo pic

Demo pic

शाहजहांपुर। जिला अस्पताल (District Hospital) गेट के पास बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक महिला के शव को कुत्तों (Dogs) ने बुरी तरह नोंच डाला। कुत्ते उसके चेहरे और मुंह का मांस नोंच कर ले गए। फिलहाल डीएम (DM) ने मामले की जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के संकेत दिए हैं।
ये है पूरा मामला
बुधवार सुबह करीब चार बजे जिला अस्पताल गेट पर धनवंतरि पुष्प वाटिका के पास कुछ लोगों को महिला बुरी हालत में दिखाई पड़ी। महिला की उम्र करीब 50 वर्ष है। जब ये बात अस्पताल के हेल्प डेस्क (Help Desk) के लोगों को पता चली तो वे फौरन महिला को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे। वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव मोर्चरी (Mortuary) में रखवा दिया गया। इसके बाद पुलिस (Police) को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि कि महिला की मौत डेढ़ दिन पहले ही हो चुकी थी। इसके बाद उसके शव को कुत्ते नोंच नोंच कर खा गए।
ये बोले अस्पताल के सीएमएस
इस मामले में अस्पताल के सीएमएस का कहना है कि महिला अस्पताल में भर्ती नहीं थी। हेल्प डेस्क द्वारा महिला को अस्पताल मृत अवस्था में लाया गया था। इसमें अस्पताल प्रशासन का कोई दोष नहीं है।
ये बोले इंस्पेक्टर और डीएम
वहीं कोतवाली चौक इंस्पेक्टर राजीव कुमार शर्मा का कहना है कि जिला अस्पताल की हेल्प डेस्क ने मृत महिला को अस्पताल पहुंचाया है, इसका मेमो आया था। सूचना पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम में शव कुत्तों द्वारा नोंचे जाने की बात कही है। डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने इस मामले में जांच के बाद तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो