खून का बदला खूनः पंचायत के दौरान दोहरी हत्या के बाद तनाव, पुलिस तैनात, देखें वीडियो

खून का बदला खूनः पंचायत के दौरान दोहरी हत्या के बाद तनाव, पुलिस तैनात, देखें वीडियो

Amit Sharma | Updated: 24 Jun 2019, 07:59:12 PM (IST) Shahjahanpur, Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

-20 दिन पहले युवती से छेड़छाड़ के बाद चल रहा था विवाद, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में खून के बदले खून के चलते डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। यहां एक पक्ष ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बदले में दूसरे पक्ष ने लाठियों से पीट-पीटकर खून का बदला ले लिया। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। हत्या के पीछे युवती से छेड़छाड़ वजह बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। 20 मिनट में दो हत्याएं कर दी गयी।

यह भी पढ़ें- आधा दर्जन दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, महिला की हालत गंभीर

murder

यह भी पढ़ें- यूपी में एंटी रोमियो स्क्वायड फेल, कोचिंग से लौट रही युवती से छेड़छाड़, अगवा करने की कोशिश

दूसरे पक्ष के माया प्रसाद को पीट-पीटकर मार डाला
घटना थाना रोजा क्षेत्र के जमुही गांव के नेशनल हाईवे की है। 20 दिन पहले युवती के साथ छेड़छाड़ हुआ था। इस लेकर दो पक्षों में विवाद था। इसी सिलसिले में सोमवार को पंचायत हुई। पंचायत के दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि संतोष नाम के युवक ने लड़की के भाई सोनू को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद सोनू पक्ष के कई लोग आरोपी संतोष की दुकान पर पहुंचे। जहां उन्होंने जमकर तोड़फोड़ की। इसी बीच संतोष का चचेरा भाई माया प्रसाद उधर से गुजर रहा था। भीड़ ने माया प्रसाद को घेर कर लाठी डंडों से पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया, जबकि वह इस विवाद में शामिल भी नहीं था। आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक सोनू के परिजन ओमकार का कहना है कि संतोष और उसके बेटे ने घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ की थी। जिसके चलते दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था । वही आरोप यह भी है कि पुलिस के कार्यवाही ना करने के चलते ही यह दोहरी हत्याकांड की घटना हुई है।

murder

यह भी पढ़ें- नाली सफाई को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष,कई लोग घायल, देखें वीडियो

पुलिस तैनात
डबल मर्डर की दिनदहाड़े नेशनल हाईवे पर हुई घटना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस चनप्पा ने बताया कि गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात की गई है । साथ ही घटनास्थल पर भी पुलिस की तैनाती की गई है । पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले में जो भी पुलिसकर्मी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

murder

यह भी पढ़ें- आखिर किस काम का है उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड?

15 दिन पहले भी हो चुकी है घटना
शाहजहांपुर में पिछले 15 दिनों में डबल मर्डर की यह दूसरी घटना है । ऐसे में खून के बदले खून में हुए इस दोहरा कांड में थाने की पुलिस की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है। ऐसे में अगर थाने की पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में ठोस कार्रवाई की होती तो शायद इस दोहरे हत्याकांड को रोका जा सकता है । अब देखना यह है कि पुलिस जिम्मेदार खाने के पुलिसकर्मियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned