उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर दिया बड़ा बयान, बोले आई सदबुद्धि

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर दिया बड़ा बयान, बोले आई सदबुद्धि
keshav prasad maurya

Santosh Pandey | Updated: 13 Nov 2017, 05:37:08 PM (IST) Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

कश्मीर पर भी बोले मौर्य, दिलाई श्यामाप्रसाद मुखर्जी की याद

शाहजहांपुर। सूबे के उप मुख्यमन्त्री केशव प्रसाद मौर्या सोमवार को शाहजहांपुर पहुंचे जहां उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लिया। नगर निकाय के चुनाव में भाजपा को भारी जीत दिलाने की अपील की। कार्यक्रम में उप मुख्यमन्त्री के साथ नगर विकास मन्त्री सुरेश कुमार खन्ना भी शामिल रहे। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर उन्होंने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस दौरान कश्मीर पर कहा कि कश्मीर भारत का अंग था और रहेगा। श्यामाप्रसाद मुखर्जी की शहादत को याद दिलाया। बोले उनकी शहादत ऐसे नहीं जाएगी। नगर निकाय चुनाव पर भाजपा की रणनीति को भी उन्होंने साफ किया। बोले भाजपा इस चुनाव को गंभीरता से लेती है।

चाहे जिसकी प्रतिमा लगवाएं

इस दौरान केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि भाजपा किसी भी चुनाव को छोटा नही मानती । उन्होने दावा किया है कि पूरे सूबे में नगर निकाय चुनाव में भाजपा भारी जीत हासिल करेंगी। और ये भी कहा कि श्रीकृष्ण की प्रतिमा अखिलेश यादव हर समाजवादी के घर में लगवाए। ऐसी अखिलेश यादव को बुद्धि आये। लेकिन आगे वो दुर्योधन की प्रतिमा लगवाए या कंस की भाजपा को कोइ मतलब नहीं।

भाजपा के लिए चुनाव छोटा नहीं है

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या यहां शहर नगर पालिका चेयरमैन पद के लिए भाजपा उम्मीदवार नीलिमा प्रसाद के समर्थन में यहां कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए आये थे। फारूक अब्दुल्ला के कश्मीर बयान पर उन्होंने कहा कि काश्मीर भारत का अभिन्न अंग है जिसे कोई भी ताकत अलग नहीं कर सकती। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए कोई भी चुनाव छोटा नहीं है बल्कि हर चुनाव को भाजपा बेहद गंभीरता से लेती है। उनका दावा है कि नगर निकाय चुनाव में भाजपा केा भारी जीत हासिल होगी। गौरतलब है कि शाहजहांपुर का नगर निकाय चुनाव भाजपा के लिए चुनौती बन गया है। क्योंकि भाजपा यहां 15 साल से निकाय चुनाव नहीं जीत पाई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned