पुलिस ने पकड़े ई-रिक्शा चोर, शातिर तरीके से देते थे चोरी को अंजाम

ई-रिक्शा चोर गिरोह बेहद शातिर ढंग से चोरी की वारदात अंजाम देता था। इनके पास से चोरी के पास

By: मुकेश कुमार

Published: 11 Jan 2018, 04:24 PM IST

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

शाहजहांपुर। पुलिस ने ई-रिक्शा चोर गिरोह का खुलासा किया है, जो बेहद शातिर ढंग से चोरी की वारदात अंजाम देता था। पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफतार किया है। इनके पास से चोरी के पांच ई-रिक्शा बरामद किए हैं। जबकि दो आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।


ई-रिक्शा का नहीं होता है रजिस्ट्रेशन
पिछले कुछ दिनों से शाहजहांपुर में ई-रिक्शा चोरी होने की घटनाएं हो रही थीं। चोरों का ये गैंग बेहद शातिराना अंदाज में ई-रिक्शा चालकों चकमा देकर उनका ई रिक्शा चोरी कर लेता था और उसे बेच देता था। बता दें कि ई-रिक्शों पर नम्बर नहीं है। जिसके चलते उनकी पहचान नहीं हो पाती थीं। चोरों को ये गिरोह पुलिस के लिए सिर दर्द बन गया था।


इन युवकों की हुई गिरफ्तारी
इसी के चलते पुलिस ने जाल बिछाकर गिरोह के तीन सदस्यों बन्टी पुत्र बालकराम निवासी महमद हद्दफ थाना सदर बाजार, पंकज पुत्र रामचरण, सनचन पुत्र जयराम पाल, राहुल पुत्र ओमप्रकाश छोटा ककरा थाना कोतवाली को पकड़ा है। इनके पास से चोरी के पांच ई-रिक्शा के साथ दो तमंचा मय कारतूस के बरामद हुए हैं।


फरार आरोपियों की तलाश शुरू
सीओ सिटी सुमित शुक्ला का कहना है कि इस गैंग के अभी दो सदस्य अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है। जल्दी ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस का ये भी मानना है कि उन दोनों की गिरफ्तारी के बाद कुछ और चोरी के रिक्शे बरामद हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए चोरों को मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned