scriptआचार संहिता का उल्लंघन के मामले में निर्वाचन अधिकारी की कार्रवाई के बाद सभी पार्टियों में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला! | election Officer took action in violation of Code of Conduct | Patrika News

आचार संहिता का उल्लंघन के मामले में निर्वाचन अधिकारी की कार्रवाई के बाद सभी पार्टियों में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला!

locationशाहजहांपुरPublished: Mar 12, 2019 01:51:48 pm

Submitted by:

suchita mishra

आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में सात अलग अलग मामले दर्ज किए गए हैं।

Allegations of violation of code of conduct on teacher

Allegations of violation of code of conduct on teacher

शाहजहांपुर। आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में शाहजहांपुर जिला निर्वाचन अधिकारी ने कार्रवाई शुरू कर दी है। इसको लेकर यहां सात अलग अलग मामले दर्ज किए गए हैं। ऐसे में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं के साथ साथ बीएसपी के प्रत्याशी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। जिला प्रशासन का कहना है कि चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन करने के मामले में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।
ये है पूरा मामला
10 मार्च की शाम से चुनाव आचार संहिता लागू होते ही जिला प्रशासन एक्शन मोड में आ गया था। धारा 144 लगी होने के बावजूद विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन किया। साथ ही बीएसपी के प्रत्याशी अमर चंद जौहर के कार्यकर्ता सरकारी भवनों पर पोस्टर लगाते नजर आए। इस तरह जिला प्रशासन ने चुनाव आयोग के आदेश के बाद 7 अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए हैं। चुनाव आयोग की इस कार्रवाई के बाद से सभी पार्टियों में हड़कंप मचा हुआ है। इसको लेकर सीडीओ महेंद्र सिंह तंवर, का कहना है कि चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो