scriptशाहजहांपुर में एनकाउंटर, जवाबी कारवाई में हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली, साथी फरार | Encounter in Shahjahanpur, history sheeter shot in retaliatory action, accomplice absconded | Patrika News
शाहजहांपुर

शाहजहांपुर में एनकाउंटर, जवाबी कारवाई में हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली, साथी फरार

शाहजहांपुर में 15 हजार के इनामी बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी, जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। उसके बाद घेराबंदी कर पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने उसके पास से तमंचा, कारतूस और बगैर नंबर की बाइक बरामद की है।

शाहजहांपुरJun 20, 2024 / 09:14 pm

anoop shukla

जिले के थाना खुटार क्षेत्र में पुलिस की शातिर बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक शातिर बदमाश घायल हुआ है। घायल बदमाश को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। दूसरा बदमाश मौके से भागने में सफल रहा।
एसपी ग्रामीण मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि 19 जून की सुबह तीन बजे खुटार थाना प्रभारी संजय कुमार को सूचना मिली कि मूलरूप से गांव जादौंपुर कलां और वर्तमान में गांव बरकलीगंज निवासी खुटार थाने का हिस्ट्रीशीटर बिलाल उर्फ हजरत नूर अपने एक साथी के साथ बाइक से किसी से मिलने गांव टाहखुर्द कलां गया है। पुलिस ने रास्ते में घेराबंदी की तो बिलाल और उसका साथ पुवायां की ओर भाग निकले। सूचना पाकर गांव गंगसरा में पुवायां पुलिस ने घेराबंदी कर दी। इस पर बदमाश गांव औरंगााबाद जाने वाले मार्ग पर भाग निकले। पुलिस के पीछा करने पर बदमााशों ने गांव बरौना जंगल तिराहे पर पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बिलाल पैर में गोली लगने से घायल हो गया। दूसरा बदमाश मौके से भाग निकला।
पुलिस ने बिलाल को खुटार सीएचसी पर भर्ती कराया। सीएचसी से उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। एसपी ग्रामीण मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि 15 हजार रुपए का इनामी बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल हुआ है। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके ऊपर कई आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। दूसरे बदमाश की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Shahjahanpur / शाहजहांपुर में एनकाउंटर, जवाबी कारवाई में हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली, साथी फरार

ट्रेंडिंग वीडियो