script

“बेटी बनकर नहीं पत्नी बनकर रहो” 13 साल की बेटी से बोलता था बाप, रोज बनाता था शारीरिक संबंध, हैरान कर देगी ये वारदात

locationशाहजहांपुरPublished: Mar 04, 2022 09:21:35 pm

Submitted by:

Vivek Srivastava

मामला शाहजहाँपुर का है। यहाँ पुलिस अधीक्षक मीडिया को इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी 42 वर्ष का जिस पर पहले से ही हत्या समेत छह मामले दर्ज हैं। यह व्यक्ति अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ पिछले चार महीने से दुष्कर्म कर रहा था।

rape_1_1.jpg

,Court order,,Court order,

Crime News: शाहजहाँपुर में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर किसी को अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ। यहाँ रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक पिता अपनी 13 साल की बेटी के साथ जो किया वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे। ये कलयुगी बाप पिछले चार महीने से अपनी बेटी के साथ ही जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था। बेटी के विरोध करने पर उसे धमकाता था और कहता कि बेटी बनकर नहीं पत्नी बनकर रहो। काफी दिनों तक लड़की इस अत्याचार को बर्दाश्त करती रही और बाप के डर से मुंह नहीं खोला। लेकिन किसी तरह हिम्मत जुटाकर वो पुलिस के पास पहुँची और अपना दर्द बयाँ किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
शाहजहाँपुर के पुलिस अधीक्षक मीडिया को इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी 42 वर्ष का जिस पर पहले से ही हत्या समेत छह मामले दर्ज हैं। यह व्यक्ति अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ पिछले चार महीने से दुष्कर्म कर रहा था।
यह भी पढ़ें

हाथरस केस को लेकर दंगा भड़काने के आरोपित पीएफआई सदस्य अतीकुर्रहमान की 11 मार्च को होगी सुनवाई

उन्होंने जानकारी दी कि आरोपी के खिलाफ हत्या सहित छह मामले दर्ज होने के कारण उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी और घर में वह बेटी के साथ अकेला ही रह रहा था। जिसके बाद उसने एक दिन अकेला पाकर बेटी के साथ गंदी हरकतें शुरू कर दीं। पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की का कहना है कि उसका पिता उससे कहता था कि वह उसके साथ पत्नी की तरह रहे। फिलहार आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो