scriptfather raping her 13 year old daughter Wanted to make his wife | "बेटी बनकर नहीं पत्नी बनकर रहो" 13 साल की बेटी से बोलता था बाप, रोज बनाता था शारीरिक संबंध, हैरान कर देगी ये वारदात | Patrika News

"बेटी बनकर नहीं पत्नी बनकर रहो" 13 साल की बेटी से बोलता था बाप, रोज बनाता था शारीरिक संबंध, हैरान कर देगी ये वारदात

मामला शाहजहाँपुर का है। यहाँ पुलिस अधीक्षक मीडिया को इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी 42 वर्ष का जिस पर पहले से ही हत्या समेत छह मामले दर्ज हैं। यह व्यक्ति अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ पिछले चार महीने से दुष्कर्म कर रहा था।

शाहजहांपुर

Published: March 04, 2022 09:21:35 pm

Crime News: शाहजहाँपुर में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर किसी को अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ। यहाँ रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक पिता अपनी 13 साल की बेटी के साथ जो किया वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे। ये कलयुगी बाप पिछले चार महीने से अपनी बेटी के साथ ही जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था। बेटी के विरोध करने पर उसे धमकाता था और कहता कि बेटी बनकर नहीं पत्नी बनकर रहो। काफी दिनों तक लड़की इस अत्याचार को बर्दाश्त करती रही और बाप के डर से मुंह नहीं खोला। लेकिन किसी तरह हिम्मत जुटाकर वो पुलिस के पास पहुँची और अपना दर्द बयाँ किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
"बेटी बनकर नहीं पत्नी बनकर रहो" 13 साल की बेटी बोलता था बाप, रोज बनाता था शारीरिक संबंध
"बेटी बनकर नहीं पत्नी बनकर रहो" 13 साल की बेटी बोलता था बाप, रोज बनाता था शारीरिक संबंध
शाहजहाँपुर के पुलिस अधीक्षक मीडिया को इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी 42 वर्ष का जिस पर पहले से ही हत्या समेत छह मामले दर्ज हैं। यह व्यक्ति अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ पिछले चार महीने से दुष्कर्म कर रहा था।
यह भी पढ़ें

हाथरस केस को लेकर दंगा भड़काने के आरोपित पीएफआई सदस्य अतीकुर्रहमान की 11 मार्च को होगी सुनवाई

उन्होंने जानकारी दी कि आरोपी के खिलाफ हत्या सहित छह मामले दर्ज होने के कारण उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी और घर में वह बेटी के साथ अकेला ही रह रहा था। जिसके बाद उसने एक दिन अकेला पाकर बेटी के साथ गंदी हरकतें शुरू कर दीं। पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की का कहना है कि उसका पिता उससे कहता था कि वह उसके साथ पत्नी की तरह रहे। फिलहार आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.