scriptयुवक की करतूत से रेलवे स्टेशन पर मचा हड़कंप, टला बड़ा हादसा, देखें वीडियो | fire catches in passengers train coach at shahjahanpur railway station | Patrika News

युवक की करतूत से रेलवे स्टेशन पर मचा हड़कंप, टला बड़ा हादसा, देखें वीडियो

locationशाहजहांपुरPublished: Dec 07, 2017 02:24:35 pm

आरपीएफ ने कोच में सवार मयंक कपाड़िया नाम के एक शख्स को पकड़ा है। जिसके पास से लाइटर और बीड़ी बरामद हुई है।

Fire in Train

Fire in Train

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया, प्लेटफॉर्म पर खड़ी पैसेंजर ट्रेन के एक कोच से लोगों ने धुआं निकलता देखा। आग लगने से कोच में सवार लोग बाहर निकलकर भागने लगे। रेल कर्मचारियों ने आरपीएफ की मदद से आग पर काबू पा लिया और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। इस घटना में आरपीएफ ने एक युवक को हिरासत में लिया है।
आग लगने से एक सीट जली
घटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक की है। बरेली से रोजा जा रही पैसेंजर ट्रेन नंबर 54356 जैसे ही शाहजहांपुर स्टेशन पर आकर रुकी ट्रेन के कोच में अचानक धुआं उठने लगा और कोच की एक सीट जलने लगी। तभी स्टेशन पर आग लगने की सूचना पर भगदड़ मच गयी। रेलवे के कर्मचारियों ने अग्निशमन यंत्र से सीट में लगी आग को बुझाया। अगर वक्त रहते आग पर काबू ना पाया जाता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था।
ये भी पढ़े- मिसाल: छह दिसम्बर पर यहां मना एकता दिवस, तिरंगा भेंट कर दिलाई भाईचारे की शपथ

कोच में सवार थे सौ यात्री
जिस वक्त ट्रेन के कोच में आग लगी उस वक्त कोच में लगभग 100 यात्री मौजूद थे। गनीमत यह रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। वक्त रहते ही सभी यात्री कोच से बाहर आ गए। इस घटना के बाद पैसेंजर ट्रेन को दो घंटे देर से रवाना किया गया।
ये भी पढ़े- डीएम ने की तहसीलदार, सीवीओ और एक बाबू के खिलाफ कार्रवाई, जानिए वजह

आरपीएफ ने एक युवक पकड़ा
आरपीएफ ने इसी कोच में सवार मयंक कपाड़िया नाम के एक शख्स को पकड़ा है। जिसके पास से लाइटर और बीड़ी बरामद हुई है। अब आरपीएफ इस जांच में जुटी हुई है कि आग किसी वजह से लगी है या फिर किसी साजिश का नतीजा है। फिलहाल गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो