scriptव्हाट्सएप चैटिंग पर छोटे भाई से प्रेम, शादी का मन बनाया बड़े भाई से, जानें पूरा मामला | friendship with younger brother but decided to marry elder brother | Patrika News

व्हाट्सएप चैटिंग पर छोटे भाई से प्रेम, शादी का मन बनाया बड़े भाई से, जानें पूरा मामला

locationशाहजहांपुरPublished: Aug 28, 2020 12:44:23 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में प्रेम का ऐसा मामला सामने आया है जहां बड़े भाई को देख युवती ने अपने प्रेमी व छोटे भाई से शादी करने से शादी करने से मना कर दिया।

व्हाट्सएप चैटिंग पर छोटे भाई से प्रेम, शादी का मन बनाया बड़े भाई से, जानें पूरा मामला

व्हाट्सएप चैटिंग पर छोटे भाई से प्रेम, शादी का मन बनाया बड़े भाई से, जानें पूरा मामला

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में प्रेम का ऐसा मामला सामने आया है जहां बड़े भाई को देख युवती ने अपने प्रेमी व छोटे भाई से शादी करने से शादी करने से मना कर दिया। इसमें उम्र का भी बड़ा महत्व है। यह बात गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है।
शाहजहांपुर निवासी युवती एलएलबी के चौथे सेमेस्टर की छात्रा है। उसकी मां की मौत नौ साल पहले हो गई थी। पिता ने दूसरी शादी कर ली। सौतेली मां उसे प्रताड़ित कर रही थी। दो महीने पूर्व उसने एक नम्बर पर व्हाट्सएप मैसेज कर दिया। यह नम्बर परौली गांव के अमित कुरील का है। अमित ने मैसेज का रिप्लाई कर दिया। उसके बाद मैसेज के आदान-प्रदान होने के साथ ही दोनों के बीच दोस्ती हो गई। दोनों संबंध प्रेम तक पहुंच गए। युवती 25 अगस्त को शाहजहांपुर से पैदल ही अपने प्रेमी के घर की ओर निकल पड़ी।
बड़े भाई को देख शादी का बनाया मन

अमित के घर पहुंचने पर युवती ने अपनी परेशानी और सौतेली मां के बारे में परिवार वालों को बताया। पूरी बात सुनने के बाद अमित के परिजनों ने उसे जानकारी दी कि अमित की उम्र उससे काफी कम है और वह छोटा है। इस पर युवती ने बड़े भाई राजेश से शादी करने की बात रखी। युवती ने परिजनों से कहा कि वह राजेश से शादी करने को तैयार है मगर घर नहीं जाना चाहती। युवती की हालत और उसकी आपबीती सुनकर अमित के परिजनों का दिल भी पसीज गया और वह राजेश से उसकी शादी करने को राजी हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो