व्हाट्सएप चैटिंग पर छोटे भाई से प्रेम, शादी का मन बनाया बड़े भाई से, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में प्रेम का ऐसा मामला सामने आया है जहां बड़े भाई को देख युवती ने अपने प्रेमी व छोटे भाई से शादी करने से शादी करने से मना कर दिया।

By: Karishma Lalwani

Published: 28 Aug 2020, 12:44 PM IST

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में प्रेम का ऐसा मामला सामने आया है जहां बड़े भाई को देख युवती ने अपने प्रेमी व छोटे भाई से शादी करने से शादी करने से मना कर दिया। इसमें उम्र का भी बड़ा महत्व है। यह बात गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है।

शाहजहांपुर निवासी युवती एलएलबी के चौथे सेमेस्टर की छात्रा है। उसकी मां की मौत नौ साल पहले हो गई थी। पिता ने दूसरी शादी कर ली। सौतेली मां उसे प्रताड़ित कर रही थी। दो महीने पूर्व उसने एक नम्बर पर व्हाट्सएप मैसेज कर दिया। यह नम्बर परौली गांव के अमित कुरील का है। अमित ने मैसेज का रिप्लाई कर दिया। उसके बाद मैसेज के आदान-प्रदान होने के साथ ही दोनों के बीच दोस्ती हो गई। दोनों संबंध प्रेम तक पहुंच गए। युवती 25 अगस्त को शाहजहांपुर से पैदल ही अपने प्रेमी के घर की ओर निकल पड़ी।

बड़े भाई को देख शादी का बनाया मन

अमित के घर पहुंचने पर युवती ने अपनी परेशानी और सौतेली मां के बारे में परिवार वालों को बताया। पूरी बात सुनने के बाद अमित के परिजनों ने उसे जानकारी दी कि अमित की उम्र उससे काफी कम है और वह छोटा है। इस पर युवती ने बड़े भाई राजेश से शादी करने की बात रखी। युवती ने परिजनों से कहा कि वह राजेश से शादी करने को तैयार है मगर घर नहीं जाना चाहती। युवती की हालत और उसकी आपबीती सुनकर अमित के परिजनों का दिल भी पसीज गया और वह राजेश से उसकी शादी करने को राजी हो गए।

ये भी पढ़ें: कार्रवाई के नाम पर पीड़िता के घर पर लगाया ताला, खुले आसमान के नीचे सोने को मजबूर हुआ परिवार

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned