scriptरातभर मंगेतर के साथ रही युवती, सुबह कुछ ऐसा हुआ कि पूरे इलाके में मच गया हड़कंप | girl dead body found hanging on trap in fiance room latest news | Patrika News

रातभर मंगेतर के साथ रही युवती, सुबह कुछ ऐसा हुआ कि पूरे इलाके में मच गया हड़कंप

locationशाहजहांपुरPublished: Mar 25, 2019 11:47:01 am

Submitted by:

suchita mishra

सुबह मंगेतर के कमरे में फंदे पर लटकती मिली युवती की लाश।

 Fiance

Fiance

शाहजहांपुर। जिले में एम युवती की लाश उसके मंगेतर के कमरे में दुपट्टे के सहारे झूलती मिली। रात भर युवती मंगेतर के साथ रही, सुबह होने पर उसका मंगेतर अपने भाई के साथ कहीं चला गया। उसके बाद आसपास के लोगों को युवती की लाश मिली। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों का कहना है कि जल्द ही दोनों की शादी होनी थी। फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। घटना मोहल्ला बहादुरपुरा की है।
ये है पूरा मामला
सीतापुर जिले के जहांगीराबाद निवासी एक शख्स अपने परिवार के साथ दिल्ली रहकर काम करते हैं। उनके साथ शाहजहांपुर के शेरपुर थाना रोजा निवासी बादाम सिंह भी रहता है। बादाम सिंह उनका दूर का रिश्तेदार है। उन्होंने कुछ समय पहले अपनी बेटी की शादी बादाम सिंह से तय की थी। होली पर वे परिवार के साथ सीतापुर आए थे, तभी साथ में बादाम सिंह भी शाहजहांपुर के मोहल्ला बहादुरपुरा स्थित अपने किराए के मकान में आ गया।
होली पर बादाम सिंह की मां रिश्तेदार के घर दो दिनों के लिए गई थीं। वो घर पर अकेला था। बताया जा रहा है उसने फोन करके अपनी मंगेतर को घर पर बुला लिया। पूरी रात दोनों साथ रहे। सुबह बादाम सिंह अपने बड़े भाई पदम सिंह के साथ कहीं चला गया। उसके बाद आसपास के लोगों को युवती की लाश फंदे पर लटकती मिली। सूचना पर युवती के परिजन भी पहुंच गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने शव को फंदे से उतारवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो