scriptसड़क किनारे झाड़ियों के बीच मिला युवती का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका | girl raped and murdered, dead body was threw in roadside bushes | Patrika News

सड़क किनारे झाड़ियों के बीच मिला युवती का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

locationशाहजहांपुरPublished: Nov 16, 2018 03:34:46 pm

Submitted by:

suchita mishra

स्कूल जाते हुए कुछ छात्रों की नजर शव पर पड़ी, उन्होंने ग्रामीणों को सूचित किया।

UP Police

UP Police

शाहजहांपुर। जिले में अज्ञात युवती का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती के साथ पहले दरिंदगी की गई, इसके बाद घटना को छुपाने के लिए युवती की गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया। सुबह सड़क किनारे झाड़ियों में उसका शव मिला। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
घटना थाना कांट के भंडेरी गांव की है। सुबह स्कूल जाते समय कुछ छात्रों की नजर झाड़ियों के बीच युवती के शव पर पड़ी तो उन्होंने घर वालों को सूचना दी। इसके बाद ग्रामीणों के बीच हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने जब शव देखा तो उस पर कई जगह चोटों के निशान थे, साथ ही गले पर भी एक निशान था। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती की रेप के बाद गला घोंटकर हत्या की गई है और शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। युवती की पहचान अभी नहीं हो पायी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो