scriptअवैध वसूली का विरोध करने पर पत्रकार पर हमला, हालत गंभीर | goons attacked on senior journalist,Opposing illegal recovery | Patrika News

अवैध वसूली का विरोध करने पर पत्रकार पर हमला, हालत गंभीर

locationशाहजहांपुरPublished: Jun 19, 2019 06:46:37 pm

Submitted by:

jitendra verma

बरेली जोन के एडीजी जोन अविनाश चंद्र का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

goons attacked on senior journalist,Opposing illegal recovery

अवैध वसूली का विरोध करने पर पत्रकार पर हमला, हालत गंभीर

शाजहांपुर। जैतीपुर इलाके में अवैध वसूली का विरोध करना एक वरिष्ठ पत्रकार को महंगा पड़ गया। अवैध वसूली का विरोध करने पर आधा दर्जन से ज्यादा दबंगों ने चाक़ू और सरिया से पत्रकार और उसके भाई और बेटे पर हमला कर दिया। दबंगों के हमले में पत्रकार बुरी तरह से जख्मी हो गए जिन्हे इलाज के लिए बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बरेली जोन के एडीजी जोन अविनाश चंद्र का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।
ये भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में गुंडाराज, ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन की हत्या

जैतीपुर थाना क्षेत्र के एक गाँव के रहने वाले राजेश तोमर बरेली के एक अखबार में सब एडिटर के पद पर तैनात हैं। राजेश तोमर का कहना है कि उनके गाँव में सरकारी रोड पर बाजार लगता है जहाँ से गाँव के ही कुछ दबंग अवैध वसूली करते है। क्योकि उसके माता पिता ग्राम प्रधान रह चुके हैं इस लिए लोगों ने उनसे शिकायत की। जिस पर उन्होंने इसका विरोध किया और वाट्सएप ग्रुप पर पूरे प्रकरण को डाल दिया जिससे नाराज दबंगों ने उन पर और उनके भाई और बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया। घायल पत्रकार का कहना है कि दीपक, अंकित, उदय, अजय,आनंद, आशीष समेत आठ से दस लोगों ने उन पर लाठी डंडों से और सरिया और चाकू से हमला कर दिया।
ये भी पढ़ें

घर वाले थे शादी के खिलाफ फिर प्रेमी युगल ने उठा लिया आत्मघाती कदम

दबंगों के हमले में पत्रकार बुरी तरह से जख्मी हो गए जिन्हे इलाज के लिए बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एडीजी जोन अविनाश चंद्र का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो