शराब के लिए नहीं दिए रुपए तो मिट्टी का तेल छिड़क कर पत्नी को किया आग के हवाले

चीख पुकार सुनकर आसपास के रहने वाले लोगों ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

By: अमित शर्मा

Published: 06 Jun 2018, 04:03 PM IST

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में एक बार फिर शराबी पति का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया है। जहां शराब पीने लिए पैसे न देने पर हैवान बने पति ने पत्नी पर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया। आग लगते ही घर मेंं मची चीख पुकार सुनकर आसपास के रहने वाले लोगों ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं आरोपी पति मौके से फरार है।

क्या है पूरा मामला

जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में स्ट्रेचर पर जिंदगी और मौत से जूझ रही महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि इसने अपने पति को शराब पीने के लिए पैसे देने से माना कर दिया था, जिसके बाद हैवान बने पति ने घर रखा मिट्टी का तेल पत्नी के ऊपर छिड़क दिया और आग लगा दी। घटना थाना निगोही के खजूरिया गांव की है।

जिंदगी मौत से जूझ रही इस महिला का नाम हिमानी देवी है। इनकी शादी 30 साल पहले निगोही खजुरिया के रामौतार नाम के शख्स से हुई थी। पीड़िता ने बताया शादी के कुछ साल तक तो सब ठीक चलता रहा लेकिन उसके बाद उसके पति को शराब की लत गई। उसका पति शराब पीकर घर आता और उसके साथ मारपीट करने लगता। शराब पीने के बाद हमें घर से निकालने की धमकी देता रहता है। साथ ही हमें जान से मारने की धमकी देता रहता है। आज शाम को शराब के लिए पैसे मांग रहा था पैसे न देने पर पति हैवान बना और मारपीट करने लगा। देखते ही देखते पति ने घर में रखा मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। जबकि उसके परिवार के लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने उसे बचाया तक नहीं। चीखपुकार सुनकर आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पीड़ित पत्नी अब हैवान पति को सबक सिखाने की बात कर रही है।

वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टर मेहराज आलम ने बताया कि महिला 70  परसेंटेज जली है। गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है उसका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल महिला की हालत गंभीर बनी हुई है ।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned