scriptदो दिन पहले पत्नी ने पति की लम्बी उम्र के लिए रखा था व्रत, आज दी मौत की सौगात | Husband murder wife after karwa chauth 2017 | Patrika News

दो दिन पहले पत्नी ने पति की लम्बी उम्र के लिए रखा था व्रत, आज दी मौत की सौगात

locationशाहजहांपुरPublished: Oct 10, 2017 07:12:52 pm

शाहजहांपुर में एक हैवान पति द्वारा पत्नी की हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है।

Murder

Murder

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर में एक हैवान पति द्वारा पत्नी की हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। ख़ास बात ये है कि पति ने पत्नी को ऐसे वक्त मौत के घाट उतारा, कि दो दिन पहले ही उसने पति की लम्बी उम्र के लिए करवाचौथ का निर्जला व्रत रखा था। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था, कि पति को जुआ खेलने और शराब पीने के लिए घर में पैसे न होने पर घरेलू सामान बेचने नहीं ले जाने दिया। जिससे नाराज होकर उसके सिर पर खून सवार हो गया और उसने पत्नी की घर में काम करते वक्त पीछे से फावड़े से हमला कर हत्या कर दी। पत्नी को तड़पता छोड़ फरार हो गया। बाद में परिजनों ने गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां घायल महिला ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने बेटे की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
यहां की है घटना
घटना कांट थाना क्षेत्र के मडिगवां गांव की है। यहां का रहने वाला पप्पू पिछले कई साल से दिल्ली की एक कम्पनी में सिक्योरिटी की नौकरी करता था, लेकिन पिछले लगभग एक साल से गांव आकर रहने लगा था और उसको जुआं खेलने के साथ शराब पीने की बुरी लत लग गई, जब पप्पू की जेब से सारा पैसा खत्म हो गया तो पप्पू घरेलू सामान किचिन के बर्तन बेचकर शराब और जुआ खेलने के अपने शौक पूरे करने लगा। पत्नी ज्ञानदेवी ने पति पप्पू की हरकतों से तंग आकर खाना बनाने खाने के कुछ बर्तन छिपाकर रख दिए। ताकि भूख लगने पर पेट की आग शांत करने के लिए कुछ बना खा सके, लेकिन आज पति पप्पू के हाथ पत्नी के छिपाए हुए बर्तन हाथ लग गए। तो पत्नी ने ले जाने से रोका। इसी बात पर दोनों में कहासुनी होने लगी। परिवार के लोगो ने दोनों के बीच हुआ विवाद शांत करवा दिया।
कर दी हत्या
पत्नी अपने घरेलू कामों में लग गई। इसी बीच सिर पर खून सवार लिए पति फावड़ा लेकर आया और उसने आंगन में काम कर रही पत्नी के सिर पर पीछे से कई बार किए, जिसमे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई और तड़पने लगी। महिला की चीख पुकार सुनकर जब तक परिवार के अन्य लोग आए तो आरोपी पति पत्नी को खून से लथपथ तड़पता छोड़ फरार हो गया। आनन फानन में ज्ञानदेवी को उसके परिजन जिला अस्पताल लेकर आए, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
ये बोले पुलिस अधिकारी
वहीं अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी के अनुसार पुलिस ने बेटे उमेश की शिकायत पर आरोपी पप्पू के खिलाफ ह्त्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है और जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ज्ञानदेवी के पड़ोसियों की मानें तो दो दिन पहले उसने अपने पति की लम्बी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था और बहुत खुश थी कि इस बार उसके पति उसके साथ हैं, लेकिन आज उसी बेरहम पति ने उसी की फावड़े से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो