scriptइंस्पेक्टर ने पेश की मानवता की मिसाल: गरीब किसान की बेटी की शादी में पहुंच की मदद | Inspector helped farmer's daughter in marriage | Patrika News

इंस्पेक्टर ने पेश की मानवता की मिसाल: गरीब किसान की बेटी की शादी में पहुंच की मदद

locationशाहजहांपुरPublished: Feb 18, 2020 12:18:06 pm

Submitted by:

jitendra verma

अल्लाहगंज थाने में तैनात एसएचओ सुधाकर पांडेय के पास इलाके के ही कुछ युवक शादी का न्योता देने आए थे।

इंस्पेक्टर ने पेश की मानवता की मिसाल: गरीब किसान की बेटी की शादी में पहुंच की मदद

इंस्पेक्टर ने पेश की मानवता की मिसाल: गरीब किसान की बेटी की शादी में पहुंच की मदद,इंस्पेक्टर ने पेश की मानवता की मिसाल: गरीब किसान की बेटी की शादी में पहुंच की मदद,इंस्पेक्टर ने पेश की मानवता की मिसाल: गरीब किसान की बेटी की शादी में पहुंच की मदद

शाहजहांपुर। जिले के अल्लाहगंज थाने के एसएचओ सुधाकर पांडेय ने मानवता की मिसाल पेश की है। इलाके के रहने वाले गरीब किसान की बेटी की शादी में आ रही अड़चनों को दूर कर किसान की आर्थिक मदद की। इंस्पेक्टर की इस पहल की सभी ग्रामीणों ने तारीफ़ की इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी इंस्पेक्टर की जमकर तारीफ हो रही है।
मिला शादी का कार्ड
दरअसल में अल्लाहगंज थाने में तैनात एसएचओ सुधाकर पांडेय के पास इलाके के ही कुछ युवक शादी का न्योता देने आए थे। युवकों ने इंस्पेक्टर को शादी में आने का निमंत्रण दिया और बताया कि वो लोग गाँव की एक कन्या का विवाह करा रहे हैं। इंस्पेक्टर ने जब युवकों से जानकारी की तो पता चला कि निमंत्रण देने आए युवक इलाके की एक गरीब कन्या का विवाह करा रहे हैं। ये सुन कर इंस्पेक्टर ने युवकों की तारीफ़ की और शादी में पहुंचने का आश्वासन दिया।
शादी में पहुंचे इंस्पेक्टर
लड़की की शादी के पहले इंस्पेक्टर ने लड़की के लिए कपड़े खरीदे और शादी वाले दिन वो गाँव पहुंचे और लड़की के परिजनों को 10 हजार रूपये की आर्थिक मदद भी की। इंस्पेक्टर की इस पहल को देख कर ग्रामीण भी भावुक हो गए और किसान ने एसएचओ का नम आँखों से धन्यवाद दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो