75 वर्षीय दादी को कलयुगी पोते ने बेरहमी से पीटा, जानें पूरा मामला, देखें वीडियो

पत्नी को बेरहमी से पीट रहा था शख्स, दादी ने रोका तो उनके सिर पर लाठी से किया वार।

शाहजहांपुर। जिले में कलयुगी पोते की शर्मनाक करतूत सामने आई है। यहां एक पोते ने अपनी 75 साल की बुजुर्ग दादी को लाठियों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। पिटाई से बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। फिलहाल उन्हें जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पोते के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मामला थाना मदनापुर क्षेत्र के पकरिया गांव का है। यहां रहने वाला अनिल अपनी पत्नी को लाठियों से पीट रहा था। पत्नी पति की पिटाई से बचने के लिए बुजुर्ग दादी के पास पहुंच गई। 75 साल की बुजुर्ग दादी ने जब पोते को पत्नी को पीटने से रोका, तो पोते ने उसी लाठी से अपनी दादी के सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे दादी गंभीर रूप से घायल हो गईं। बुजुर्ग दादी को परिजनों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अनिल के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

suchita mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned