Kamlesh Tiwari Murder: शाहजहांपुर में स्टेशन रोड पर घूमते दिखे हत्यारे, सीसीटीवी में हुए कैद

Kamlesh Tiwari Murderवीडियो में रात करीब 12 बजे दोनों हत्यारे शाहजहांपुर शहर में स्टेशन रोड पर घूमते दिख रहे हैं।

शाहजहांपुर। हिंदू महासभा के पूर्व नेता और हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी के हत्यारों को पुलिस तेजी से तलाश रही है। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रात करीब 12 बजे दोनों हत्यारे शाहजहांपुर शहर में स्टेशन रोड पर घूमते दिख रहे हैं। रेलवे स्टेशन के पास होटल पैराडाइस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों कैद हो गए हैं। दोनों की लोकेशन ट्रेस होने के बाद एसटीएफ की टीम ने रात में ही शाहजहांपुर में डेरा जमा लिया। देर रात तक एसटीएफ की टीम ने कई होटलों, मदरसों और मुसाफिरखानों में छापेमारी की।

यह भी पढ़ें: Kamlesh Tiwari Murder: बरेली में हाई अलर्ट, देर रात तक बॉर्डर पर चली चेकिंग

बताया जा रहा है कि दोनों हत्यारे लखीमपुर जिले के पलिया से इनोवा गाड़ी बुक कराकर शाहजहांपुर पहुंचे थे। वहां से वे नेपाल भागने की फिराक में थे। बाद में उन्होंने रेलवे स्टेशन पर इनोवा गाड़ी छोड़ दी और पैदल रोडवेज बस स्टैंड की ओर जाते हुए दिखे। एसटीएफ को हत्यारों के शाहजहांपुर में ही छिपे होने की आशंका है। इस आशंका को देखते हुए एसटीएफ ने होटल की सीसीटीवी फुटेज निकलवा ली है, वहीं इनोवा के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: कमलेश तिवारी हत्याकांड का बरेली कनेक्शन, एसएसपी को मिली चिट्ठी, जानिए पूरा मामला!

मालूम हो कि बीते शुक्रवार को कमलेश तिवारी की दो बदमाशों ने लखनऊ स्थित उनके कार्यालय में बेरहमी से हत्या कर दी थी। दोनों बदमाश भगवा कपड़े पहने हुए थे और मिठाई के डिब्बे में पिस्टल व चाकू छिपाकर लाए थे।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned