लोकसभा चुनाव के दौरान बाबा ने नेताओं के खिलाफ छेड़ा अनोखा अभियान, योगी से मिलने जा रहे, देखें वीडियो

लोकसभा चुनाव के दौरान बाबा ने नेताओं के खिलाफ छेड़ा अनोखा अभियान, योगी से मिलने जा रहे, देखें वीडियो

Amit Sharma | Publish: Mar, 17 2019 08:18:44 PM (IST) Shahjahanpur, Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

बदायूं के रहने वाले बाबा राहुल शर्मा ने कहा- अगर योगी आदित्यनाथ से मिलने से मना किया तो वहीं मौत को गले लगा लेंगे

शाहजहांपुर। प्राचीन काल में विश्वशांति के लिए तमाम ऋषि-मुनियों ने पहाड़ों की गुफाओं और जंगलों में कठिन तपस्या कर विश्व शान्ति की कामना की थी। क्या आज के समय में यह सब संभव है? हम हां कह सकते हैं, क्योंकि एक बाबा विश्व शांति की कामना के लिए पिछले 11 महीने से दंडवत करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने जा रहे हैं। इतना ही नहीं बाबा का साफ तौर पर कहना है कि अगर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में मिलने से इनकार किया तो वहां वहीं मौत को भी गले लगा लेंगे। फिलहाल बाबा पुलिस सुरक्षा के बीच नेशनल हाईवे 24 पर अपने शरीर से नाप कर यात्रा करते हुए जा रहे हैं।

22 मई, 2018 को शुरू की थी यात्रा
बदायूं जिले के रहने वाले बाबा राहुल शर्मा देश की बढ़ती हुई जनसंख्या और नेताओं की बढ़ती हुई संपत्ति सहित सात मांगों को लेकर बेचैन हैं। इसको लेकर के बाबा राहुल शर्मा ने अब से 11 महीना पहले 22 मई 2018 को अपनी यात्रा शुरू की थी। बाबा का इस यात्रा को पूरा करने का अंदाज भी अनोखा है। बाबा राहुल शर्मा दंडवत यात्रा करते हुए अपने शरीर से रास्ते को नाप कर चल रहे हैं। वह दिसंबर 2018 में पहले दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने गए, जहां उन्हें निराशा हाथ लगी। इसके बाद बाबा ने नेशनल हाईवे 24 के रास्ते लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने की ठान ली है। दिल्ली से लखनऊ की ओर दंडवत यात्रा करते हुए चल रहे हैं। बीती रात वह शाहजहांपुर जिले की सीमा में पहुंचे।

ये हैं मांगें
बाबा की मांग है कि भारत में बहुत तेजी से जनसंख्या वृद्धि हो रही है। हिन्दू हो या मुसलमान, इस बढ़ती हुई जनसंख्या पर रोक लगाई जाए। इसके अलावा बाबा का कहना है कि देश के सांसदों, विधायकों व अन्य नेताओं की संपत्ति नेता बनने के बाद लगातार बढ़ रही है। इसकी सीबीआई जांच कराई जाए। बाबा राहुल शर्मा ने धमकी भी दी है कि अगर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनसे मिलने या फिर उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया तो वह वहीं मौत को गले लगा लेंगे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned