scriptदूल्हा बन बारात लेकर आया प्रत्याशी और कहा- 23 मई को दुल्हन लेकर जाऊंगा, देखें वीडियो | Lok sabha Election candidate came as dulha barat in Shahjahanpur | Patrika News

दूल्हा बन बारात लेकर आया प्रत्याशी और कहा- 23 मई को दुल्हन लेकर जाऊंगा, देखें वीडियो

locationशाहजहांपुरPublished: Apr 08, 2019 07:44:13 pm

प्रत्याशी को दूल्हा बना देख कर लोग हैरत में पड़ गए।

dulha barat

dulha barat

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में संयुक्त विकास पार्टी का प्रत्याशी बैंडबाजे के साथ दूल्हा बनकर नामांकन कराने पहुंचा। प्रत्याशी को दूल्हा बना देख कर लोग हैरत में पड़ गए। फिलहाल पुलिस ने बैंड और बारातियों को कब्जे में लेकर दूल्हे वाले प्रत्याशी को नामांकन के लिए रवाना किया।
रास्ते में पुलिस ने रोका
दरअसल वैद्यराज किशन इस बार संयुक्त विकास पार्टी से प्रत्याशी बनाए गए हैं। वे बेहद अनोखे ढंग से नामांकन कराने के लिए पहुंचे। दूल्हा बनकर घोड़े पर सवार हुए। बैंडबाजा के साथ नाच गाना करते हुए निकल पड़े। रास्ते में पुलिस ने अनुमति न होने का हवाला देते हुए बैंडबाजे वालों और बारातियों को रोककर दूल्हा बने प्रत्याशी को अकेले ही घोड़े पर नामांकन के लिए रवाना कर दिया।
जीत के रूप में दुल्हन मिलेगी
प्रत्याशी को दूल्हा बना देख लोग मजा लेते नजर आए। प्रत्याशी का कहना है कि वह अभी बारात लेकर निकला है और 23 मई को उसे जीत के रूप में दुल्हन मिलेगी। उसका यह भी कहना है कि बड़ी-बड़ी जनसभाओं के लिए उसके पास पैसा नहीं है इसलिए वह बारात लेकर नामांकन कराने निकला है। फिलहाल जनता भी इस अनोखे प्रत्याशी को देखने के लिए खड़ी नज़र आई।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो