scriptयूपी के मंत्री सुरेश खन्ना ने राहुल गांधी और अजित सिंह के बारे में कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो | Lok sabha Election Suresh khanna charges on rahul gandhi congress | Patrika News

यूपी के मंत्री सुरेश खन्ना ने राहुल गांधी और अजित सिंह के बारे में कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

locationशाहजहांपुरPublished: Apr 04, 2019 08:27:25 pm

साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज के टिकट काटे जाने के सवाल पर कहा कि वह सक्रियता के साथ प्रत्याशी की मदद करेंगी।

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को देशद्रोह वाला घोषणा पत्र बताया है। साथ ही कांग्रेस के लिए कहा कि दादी और नानी ने नारा दिया गरीबी हटाओ, लेकिन इन सबने जनता को छलने का काम किया है। पूर्व सांसद व बीजेपी नेता मिथिलेश कुमार के स्टिंग ऑपरेशन पर कहा कि मेरी बात हुई है, उन्होंने कहा था कि स्टिंग से उनका कोई लेना-देना नही है। अजित सिंह पर कहा कि वह अपनी सीट बचाने के लिए समझौता करने के लिए इधर-उधर भाग रहे हैं। साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज के टिकट काटे जाने के सवाल पर कहा कि वह सक्रियता के साथ प्रत्याशी की मदद करेंगी।

वोट के लिए किसी भी सीमा तक जा सकती है कांग्रेस
कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश खन्ना ने कहा कि वह वोट बैंक के लिए किसी भी सीमा तक जा सकते है। कुछ लोगों को खुश करने के लिए वह देश की अस्मिता और देश के सम्मान खास तौर पर देश देशद्रोह के प्रावधान से किनारा करना ये अपने आप में भी देशद्रोह है। ये किसी भी कीमत पर न स्वीकार करने योग्य है और न ही इस पर चर्चा होनी चहिए।

अजित सिंह को अपनी सीट बचाने की पड़ी
कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि दादी और नानी ने नये-नये नारे दिए और जनता को छला है। इसलिए अब जनता समझदार हो गई है। रालोद के अध्यक्ष अजित सिंह पर कैबिनेट मिनिस्टर ने कहा कि उनको खुद अपनी सीट बचानी पङ रही है। एक-एक सीट के लिए वह इधर-उधर भागकर समझौता करने पर तुले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो