दो घंटों के अंदर दो हाइवे पर दिन दहाड़े हुई लूट

पहला मामला सिंधौली के स्टेट हाइवे का है, वहीं दूसरा मामला अल्लाहगंज के फर्रुखाबाद स्टेट हाइवे का है।

By: suchita mishra

Published: 24 May 2018, 04:51 PM IST

शाहजहांपुर। जिले में दो घंटे में अलग अलग हाइवे पर दिन दहाड़े हुई दो घटनाओं ने कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। यहां पति और बच्चों के साथ बाइक पर जा रही महिला से बाइक सवार दो लुटेरों ने कान के कुंडल लूट लिए। लूट की घटना के बाद बाइक का संतुलन बिगड़ गया जिससे बाइक सड़क पर गिर गई। इसके कारण महिला और उसकी डेढ़ साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरी घटना में लुटेरों ने ट्रक ड्राइवर को नशीला पदार्थ खिलाकर 34 हजार रुपए लूट लिए और बेहोशी की हालत में ड्राइवर को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए।

ये है पहला मामला
दरअसल पहली घटना थाना सिंधौली के स्टेट हाइवे की है। यहां नन्ही देवी अपने पति सुवालाल के साथ बेहटा गांव से शाहजहांपुर जा रही थी। तभी मुड़िया पवार के पास पीछे से बाइक सवार दो लुटेरों ने चलती बाइक से महिला के कुंडल लूट लिए। लूट की घटना के बाद जब पति ने लुटेरों को का पीछा करने की कोशिश की तो बाइक रोड पर फिसल गई जिससे उसकी पत्नी व डेढ़ साल की बच्ची गिरकर घायल हो गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

दूसरे मामला फर्रुखाबाद स्टेट हाईवे का
दूसरी घटना थाना अल्लाहगंज के फर्रुखाबाद स्टेट हाइवे की है जहां सुरेश ड्राइवर ग्वालियर से जलालाबाद तक गिट्टी लेकर आया था। जालालाबाद मे गिट्टी उतार कर वापस ग्वालियर जा रहा था, तभी सवारी बनकर बैठे लुटेरों ने फतेहपुर के पास ड्राइवर को नशा सुंघाकर उसके पास से 34000 रुपए लूट लिए। बेहोशी की हालत में ड्राइवर को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। कई घंटों के बाद फर्रुखाबाद से पहुंचे ट्रांसपोर्टर अजय ने ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया और अज्ञात लुटेरों के खिलाफ तहरीर दी।

पहले मामले में लूट का शिकार हुई महिला और उसके पति से जिला अस्पताल में घटना की जानकारी लेने पहुंचे एएसपी ग्रामीण सुभाष चंद्र ने बताया कि लूट के बाद बदमाशो का पीछा करने की कोशिश में बाइक गिर गई जिससे महिला और उसकी बच्ची घायल हो गए। उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने महिला के पति की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। लुटेरों की तलाश की जा रही है। इलाज करने वाले डॉक्टर राहुल यादव ने बताया कि महिला और बच्ची के सिर मे गंभीर चोटे आई हैं। महिला बेहोशी की हालत मे लाई गई थी। इलाज किया जा रहा है। दोनो की हालत गंभीर बनी हुई है।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned