script‘तुझे मामा बनाकर ही करूंगा तेरी बहन वापस’, लव जिहाद में आरोपी हुआ अरेस्ट, किए थे लड़की के फोटो वायरल | love jihad sister pregnant will make you maternal uncle love jihad | Patrika News

‘तुझे मामा बनाकर ही करूंगा तेरी बहन वापस’, लव जिहाद में आरोपी हुआ अरेस्ट, किए थे लड़की के फोटो वायरल

locationशाहजहांपुरPublished: Jun 03, 2023 12:45:52 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

Love Jihad: एक मुस्लिम लड़के ने नाबालिग लड़की को भगा कर उससे शादी कर ली और शादी के वीडियो फोटो वायरल कर दिए हैं। वहीं, लड़की के भाई को फोन कर गंदी-गंदी गालियां देने लगा।

msg891835523-21351.jpg

Love Jihad

Love Jihad: शाहजहांपुर में लव जिहाद के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिसके चलते एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम लड़के ने नाबालिग लड़की को भगा कर उससे शादी की और फिर शादी के वीडियो फोटो वायरल कर दिए। फोटो वायरल करने के बाद आरोपी मुस्लिम लड़का पीड़िता के भाई को फोन कर धमकी देने लगी कि, तेरी बहन को मैं गर्भवती बनाकर तुझे जल्द मामा बनाऊंगा। साथ-साथ परिवार को भी गन्दी गन्दी गालियां सुनाने लगा। जिसकी शिकायत कर परिवार ने सारी रिकॉर्डिंग पुलिस को दे दी।
हालांकि, उपरोक्त मामले में कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज करते हुए नाबालिग लड़की को बरामद किया है साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल पूरा मामला थाना चौक कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी का है। जहां लंबू उर्फ फहीम नाम का एक लड़का किराए के कमरे में रह रहा था। इसी दौरान पास में ही रहने वाली एक नाबालिग हिंदू लड़की को उसने अपने प्रेम जाल में फंसाया, और बाद में भगा ले गया और शादी कर ली।
जब तक मामा नहीं बना दूंगा तब तक वापस नहीं लाऊंगा तुम्हारा बेटी’
आरोपी युवक ने यही नहीं किया उसने शादी का फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और पीड़िता के परिवार वालों को लगातार धमकी देकर उन्हें बदनाम करने और लड़की के भाई को मामा बनाने के साथ ही कहा कि जब तक उससे एक बच्चा ना पैदा कर दे तब तक उसे लेकर नहीं आएगा। जिसकी रिकॉर्डिंग पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को सौंपी है।
लगातार मिल रही धमकियां और भद्दी भद्दी गालियों से तंग होकर परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाते हुए नाबालिग को बरामद करने की गुहार लगाई। हिंदू संगठन भी सक्रिय हुए तब कहीं जाकर कोतवाली पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर आरोपी को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
आरोपी फहीम को पुलिस ने किया गिरफ्तार
वही, लगातार जिले में बढ़ रही लव जिहाद की घटनाओं को लेकर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं में रोष है। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के राजेश अवस्थी ने बताया कि शहर की नाबालिग को एक मुस्लिम ने लव जिहाद का शिकार बनाया गया। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने मुझसे मिलकर शिकायत की जिस पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो