प्रेमी ने किया वीडियो वायरल, मच गया हड़कम्प

प्रेमी ने किया वीडियो वायरल, मच गया हड़कम्प
navjot

Bhanu Pratap Singh | Updated: 27 Aug 2017, 08:48:09 AM (IST) Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

वायरल वीडियो में युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी करवाने की शर्त रखी है। बात न मानने पर आत्महत्या की धमकी दी है।

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में छह दिन पहले हुए एक युवक के अपहरण के मामले में नया मोड़ आ गया है। युवक ने अपना वीडियो बनाकर वायरल किया है, जिसमें उसने अपने अपहरण का नाटक खुद रचने की बात स्वीकार की है। पुलिस और एसटीएफ सहित कई टीमें युवक की बरामदगी में जुटी है। वायरल वीडियो में युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी करवाने की शर्त रखी है। फिलहाल वीडियो के आधार पर पुलिस जल्दी ही युवक की बरामदगी का दावा कर रही है। वीडियो वायरल होने से हड़कम्प मच गया है।

19 अगस्त को हो गया था लापता

19 अगस्त, 2017 को थाना पुवाया क्षेत्र के गंगसरा का रहने वाला नवजोत पुत्र उपजीत सिंह अचानक घर के बाहर से लापता हो गया था। परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाते हुए थाने में युवक की प्रेमिका के परिवार के नौ लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया था। बाद में परिजनों ने युवक की बरामदगी के लिए रोड जाम और धरना प्रदर्शन किया। परिजन लगातार पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे। इसी बीच लापता नवजोत ने व्हाटसएप पर एक वीडियो वायरल किया, जिसमें उसने अपने अहपरण का नाटक रचने की बात को स्वीकार किया। कहा कि उसका अपहरण नही किया गया है और वो अपनी मर्जी से घर से गया है। उसने शर्त रखी है कि अगर उसकी प्रेमिका से उसकी शादी करवा दी जाये तो वो वापस आ जायेगा, वरना आत्महत्या कर लेगा। इस वीडियो के बाद परिवार ने राहत की सांस तो ली है, लेकिन इस बात का शक भी जाहिर किया है कि ये वीडियो अपहरणकर्ताओं ने हथियारों की नोक पर बनवाया है। परिवार अभी भी किसी अनहोनी को लेकर आशंकित है। 

क्या कहा पुलिस ने

वीडियो के वायरल होते ही पुलिस भी सक्रिय हो गयी है। पुलिस अधीक्षक केबी सिंह के अनुसार हमारी कई टीम इस केस पर काम कर रही है। मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर ली गई है। इसके आधार पर पुलिस की टीम युवक की बरामदगी के लिए रवाना कर दी गई है। जल्द ही गायब नवजोत को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा और पूरे मामले से पर्दा उठ जायेगा।

लड़की के परिजन दे रहे थे हत्या की धमकी

नवजोत का पड़ोस की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसे लड़की को लेकर फरार हो गया था। लड़की बरमादगी के बाद नवजोत को जेल भेज दिया गया था। इसके बाद लड़की के परिजन युवक की हत्या की धमकी दे रहे थे। ऐसे में परिजन इस वीडियो के जारी होने के बाद ये समझ नहीं पा रहे हैं कि ये वीडियो नवजोत ने खुद बनाया है या फिर अपहरणकर्ताओं के दबाव में वो पढ़कर बोल रहा है। युवक की बरामदगी के बाद ही असल कहानी से पर्दा उठ सकेगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned