गर्लफ्रैंड की शादी कहीं और तय हुई तो सिरफिरे आशिक ने किया ये हाल

दूसरी जगह शादी तय होने से प्रेमी ने खोया आपा और प्रेमिका को मार दी गोली

By: suchita mishra

Published: 15 May 2018, 02:16 PM IST

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी। प्रेमी प्रेमिका की शादी दूसरे युवक के साथ तय होने से नाराज था। इसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया। फिलहाल युवती को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद से ही आरोपी प्रेमी फरार है। जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

गोली मारने की ये है वजह
घटना शाहजहांपुर के थाना कटरा क्षेत्र के समधाना गांव की है। यहां की रहने वाली युवती का पड़ोसी गांव सुल्तानपुर के रहने वाले युवक रमेश से पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी प्रेमिका से शादी करना चाहता था। युवती के घर वालों ने पहले तो युवती का रिश्ता रमेश के साथ तय कर दिया लेकिन बाद में युवक का चाल चलन ठीक न होने की बात कहकर रिश्ता तोड़ दिया और युवती की शादी किसी दूसरे लड़के से तय कर दी। इस बात से नाराज प्रेमी रमेश देर रात अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और युवती से दूसरी जगह हो रही शादी के लिए इंकार करने की बात कहने लगा। लेकिन युवती ने अपने परिजनों के इस फैसले के खिलाफ जाने से इंकार कर दिया। ये बात सुनकर रमेश अपना आपा खो बैठा और उसने अपनी जेब से तमंचा निकालकर युवती को गोली मार दी। गोली लगते ही युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी। आनन फानन में युवती को अस्पताल ले जाया गया जहां युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है। वहीं गोली मारने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

एएसपी बोले जल्द सलाखों के पीछे होगा आरोपी
इस मामले में एएसपी ग्रामीण सुभाष चंद्र शाक्य का कहना है कि थाना मदनापुर के समधाना गांव के लालाराम के रिश्तेदार का उनकी पुत्री के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी शादी लालाराम ने कहीं और तय कर दी थी। लेकिन युवक युवती से शादी करना चाहता था। युवक ने युवती से कहीं और शादी न करने की बात की जिसे युवती ने जब मानने से इंकार कर दिया तो युवक ने उसे गोली मार दी। परिजनों ने मामले की तहरीर दी हैै। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है। जल्द की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned