scriptमामा निकला कंस, पांच साल के भांजे का अपहरण कर हत्या | Mama kidnapped and murdered bhanja latest crime news in hindi | Patrika News
शाहजहांपुर

मामा निकला कंस, पांच साल के भांजे का अपहरण कर हत्या

फिरौती में मांगें ते 10 लाख रुपये, लेकिन इससे पहले ही कत्ल कर शव नाले में फेंक दिया था

शाहजहांपुरApr 14, 2019 / 10:47 am

धीरेंद्र यादव

Crime in UP

Crime in UP

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में बच्चों के अपहरण की वारदातों ने एक बार फिर लोगों को दहशत में डाल दिया है। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है, जहां 10 लाख की फिरौती के लिए 5 साल के बच्चे का अपहरण किया गया। फिरौती न मिलने पर बच्चे की हत्या करके शव को नाले में फेंक दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।
सर्विलांस के आधार पर पकड़ा
थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के ख्वाजा फिरोज क्षेत्र के रहने वाले आरिश के 5 साल के मासूम बेटे जोहान का 13 अप्रैल, 2019 को अपहरण कर लिया गया था। अपहरणकर्ता ने बच्चे को छोड़ने के एवज में फोन पर 10 लाख की फिरौती मांगी थी। अपहरणकर्ता ने धमकी दी थी कि अगर फिरौती की रकम नहीं मिली तो वह बच्चे की हत्या कर देगा। सर्विलांस के आधार पर जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो अपहरणकर्ता बच्चे का ही करीबी रिश्तेदार निकला।
हत्या के बाद मांग रहा था फिरौती
अपहरणकर्ता की निशानदेही पर पुलिस ने थाना राम चंद्र मिशन क्षेत्र के ख्वाजा फिरोज इलाके में एक नाले से बोरे में बंद बच्चे की लाश बरामद की। पूछताछ में पता चला कि अपहरणकर्ता ने पहले दिन ही बच्चे की हत्या कर दी थी और बाद में फिरौती मांग रहा था।
जूता दिलाने के बहाने ले गया था
बच्चे की अपहरण के बाद हत्या की खबर के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि बच्चे के ही रिश्ते के मामा शहनवाज उर्फ लाला बच्चे को जूता दिलाने के नाम पर घर से ले गया और उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद परिजनों से फिरौती मांगी गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की जा रही है ताकि पूरी घटना का पता चल सके। बता दें कि यूपी में इससे पहले चित्रकूट से दो मासूम जुड़वा भाइयों की फिरौती के लिए उनका अपहरण किया गया था और बाद में उनकी हत्या कर दी गई थी।
UP Newsसे जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Shahjahanpur / मामा निकला कंस, पांच साल के भांजे का अपहरण कर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो