मंत्री के नाम पर धमकाने वाले और दरोगा के बीच चौकी में हुआ दंगल, देखें वीडियो

मंत्री के नाम पर धमकाने वाले और दरोगा के बीच चौकी में हुआ दंगल, देखें वीडियो

Amit Sharma | Updated: 02 Oct 2017, 07:17:29 PM (IST) Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

दरोगा ने आरोप लगाया है कि मंत्रियों के नाम पर पुलिस को दबाने के साथ ही सही काम को करने से रोका जा रहा है।

शाहजहांपुर।उत्तर प्रदेश के कैबिनेट और नगर विकास मंत्री के नाम पर जमकर जूतम पैजार होने का वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस चौकी के अंदर दरोगा और एक ग्राम प्रधान पति के बीच जम कर झगड़ा हुआ। जिसमें प्रधानपति की दबंगई कैबिनेट मंत्री के बलबूते तो दारोगा की दबंगई खाकी वर्दी के जोश में दिखाई दे रही है। वहीं पुलिस के आलाधिकारी सरकार के एक बड़े मंत्री का नाम आने के बाद अब वायरल हो रहे वीडियो को दबाने में लगे हुए हैं।


प्रधानी के चुनाव की रंजिश

वायरल वीडियो तिलहर ठाने के बिरियागंज चौकी का है। दरअसल थाना तिलहर इलाके के रानी खिरिया गांव के रहने वाले रामौतार और अवनीश वर्मा के बीच ग्राम प्रधान के चुनाव की चुनावी रंजिश अभी भी बरकरार है। ये रंजिश ग्राम प्रधान चुनाव में अवनीश वर्मा की पत्नी के चुनाव जीतन के बाद शुरू हुई। चुनाव के इतने दिनों बाद भी ये रंजिश और ज्यादा मजबूत होती गयी। इसी रंजिश के चलते रामौतार ने अपने साथ मारपीट का आरोप लगाते हुए एक शिकायत तिलहर थाने में दी। तो दारोगा जगप्रताप सिंह ने आरोपी अवनीश और उसके पिता ओमप्रकाश को बिरियागंज पुलिस चौकी पर बुला लिया। चौकी पर पहुंचते ही अवनीश ने कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के नाम पर दारोगा को धमकाया। तो दारोगा एक दम सहम गया लेकिन जब बात हद से ज्यादा बढ़ गई तो सुरेश खन्ना का नाम ले लेकर जमकर मारपीट हुई। फिलहाल अब वीडियो वायरल होने और कैबिनेट मंत्री का नाम सामने आने के बाद पुलिस के आलाअधिकारी इस वायरल वीडियो को दबाने में जुटे हुए हैं।


मंत्रियों को नाम पर किया जा रहा परेशान

वहीं तिलहर थाना कोतवाली के इंस्पेक्टर मनोज कुमार के अनुसार मंत्रियों का नाम लेकर पुलिस को दबाने के साथ ही सही काम को करने से रोका जाता है। वीडियो अधिकारियों की जानकारी में है। जो वीडियो वायरल हुआ है सीओ तिलहर उसकी जांच कर रहे हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned