गोरखपुर-फूलपुर उपचुनाव में मंत्री ने किया जीत का दावा, सपा-बसपा पर कसा तंज

सपा-बसपा के गठजोड़ पर कैबिनेट मंत्री ने कहा, 'ना खंजर उठेगा न शमशीर इनसे, ये बाजू मेरे आजमाए हुए हैं।'

By: मुकेश कुमार

Published: 11 Mar 2018, 06:32 PM IST

शाहजहांपुर। गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में यूपी के नगर विकास और संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने बीजेपी की बड़ी जीत का दावा किया है। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जनता का विश्वास है। दोनों ने ही सुशासन दिया है। जनता बीजेपी को उपचुनाव में जीत दिलाएगी।

उपचुनाव में बहुमत के साथ जीत का दावा
कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि जिस वक्त देश में मोदी सरकार बनी थी, उस वक्त सात राज्यों में बीजेपी की सरकार थी, लेकिन आज मोदी का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। देश के 21 राज्यों में बीजेपी के नेतृत्व की सरकार है। निश्चित तौर पर गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में जनता बीजेपी को भारी मतों से जीत दिलवाएगी।

उपचुनाव में सपा को बसपा को समर्थन
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने गोरखपुर और डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने फूलपुर सीट से पिछले साल इस्तीफा दे दिया था । इसके चलते इन दोनों सीटों पर रविवार को उपचुनाव हुआ। इन दोनों सीटों पर सपा प्रत्याशियों को बसपा ने समर्थन दिया है।

शायराना अंदाज में विरोधियों पर तंज
बीजेपी के खिलाफ सपा, बसपा और कांग्रेस के एकजुट होने के सवाल पर सुरेश खन्ना ने शायरी के जरिए तीनों राजनीतिक पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि ना खंजर उठेगा न शमशीर इनसे, ये बाजू मेरे आजमाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि ये वही कांग्रेस है जो मोदी के आगे अपनी इज्जत तक नहीं बचा पायी।

कैबिनेट मंत्री ने बच्चों को पिलाई पोलिया ड्राप
कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना रविवार को शाहजहांपुर में स्वास्थ्य विभाग के कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे। उन्होंने पल्स पोलियो बूथ का उद्घाटन किया। मंत्री सुरेश खन्ना ने कई बच्चों को अपने हाथ से पोलियो की ड्रॉप पिलाकर लोगों से आगे आकर इस कार्यक्रम में सहयोग करने की अपील की।

Bharatiya Janata Party BJP
Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned