scriptमां-बेटे की बाथरूम में मिली लाश, भाजपा विधायक पर लगे गंभीर आरोप, फूंका पुतला | Mother and son died in bathroom Allegation on BJP MLA Big News | Patrika News

मां-बेटे की बाथरूम में मिली लाश, भाजपा विधायक पर लगे गंभीर आरोप, फूंका पुतला

locationशाहजहांपुरPublished: Mar 10, 2019 07:16:56 pm

परिजनों ने भाजपा विधायक पर आरोप लगाते हुए अंतिम संस्कार से इनकार कर दिया।

protest

मां-बेटे की बाथरूम में मिली लाश, भाजपा विधायक पर लगे गंभीर आरोप, फूंका पुतला

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में विवाहिता और उसके बेटे की संदिग्धावस्था में मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। लड़की के परिवार वालों ने आरोपी पति सहित सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रोड जाम कर दिया। इस दौरान परिवार वालों ने स्थानीय बीजेपी विधायक का पुतला भी फूंका । फिलहाल पुलिस जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रही है।

शव रोड पर रखा
थाना पुवायां क्षेत्र के बुजिया गांव में शनिवार को विवाहिता और उसके 3 साल के बेटे की लाश बाथरूम में मिली थी। ससुराल वाले करंट से मौत होने की बात कर रहे थे। लड़की के परिजनों का आरोप था कि दहेज की खातिर ही उनकी बेटी की और उसके बच्चे की हत्या की गई है। रविवार को लड़की के परिजनों ने दोनों का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया। शव को रोड पर रखकर जाम लगा दिया।
विधायक पर आरोप
इस दौरान यहां के स्थानीय बीजेपी विधायक चेतराम पर आरोपियों कि मदद का आरोप लगाकर उन्होंने स्थानीय भाजपा विधायक का पुतला फूंका। परिजन राकेश और मनीष का आरोप है कि स्थानीय विधायक आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवान की कोशिश की। परिवार वालों का कहना था कि जब तक आरोपी पति और उसके परिवार वालों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, तब तक जाम को नहीं खोला जाएगा। बाद में पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जैसे-तैसे जाम खुलवाया। अपर पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र शाक्य का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो