scriptबहन और बेटी की शादी से दो दिन पहले भाई और मां समेत तीन की दर्दनाक मौत, देखें वीडियो | Mother died in road accident before daughter marriage latest news | Patrika News

बहन और बेटी की शादी से दो दिन पहले भाई और मां समेत तीन की दर्दनाक मौत, देखें वीडियो

locationशाहजहांपुरPublished: May 10, 2019 10:58:06 am

Submitted by:

suchita mishra

निमंत्रण पत्र बांटने जा रही थी, बाइक वाले से लिफ्ट ली, बोलेरो ने मारी टक्कर

police

police

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक बोलेरो कार तीन लोगों की जिन्दगी का काल बन गई। यहां बोलेरो की टक्कर में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में एक 7 साल की बच्ची भी शामिल है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
दो की मौके पर मौत
घटना थाना बंडा क्षेत्र के पूरनपुर रोड की है। तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने सामने से आ बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक पर एक युवक एक महिला और 7 साल की बच्ची सवार थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों लोग उछलकर दूर जा गिरे। युवक और 7 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
बेटी की शादी के कार्ड बांटने जा रही थी
बताया जा रहा है कि आकाश नाम का युवक अपनी बहन की शादी के लिए बाजार से सामान खरीदने जा रहा था। बाइक पर उसकी 7 साल की भांजी विधा बैठी थी। आकाश की बहन सलोनी की शादी 12 मई को होनी है। इसी बीच जिला सीतापुर के जमुनिया की रहने वाली अँगूरा का मायका पड़ोस के गांव मानपुर में हैं। अंगूरा देवी की बेटी राधा की शादी 17 मई को है। अंगूरा शादी का कार्ड बांटने आई थी। सवारी न मिलने से महिला अंगूरा देवी ने बाइक से लिफ्ट मांग ली। इसी दौरान बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें तीनों लोगों की मौत हो गई।
ड्राइवर हो गया फरार
दुर्घटना के बाद बोलेरो सवार ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। एक साथ हुई 3 मौतों से परिवार में कोहराम मच गया। जिला अस्पताल के इमजरजेंसी मेडिकल ऑफीसर (ईएमओ) रिहासुल्दीन ने बताया कि प्रयास के बाद भी किसी को बचाया नहीं जा सका। मृतकों के परिजन प्रेमपाल और राकेश ने बताया कि शादी वाले घर में मातम छा गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो