scriptजेल में बंद मासूम बेटी के हत्यारे की गटर में मिली लाश | murder accused of daughter found dead in sewer tank of district jail | Patrika News

जेल में बंद मासूम बेटी के हत्यारे की गटर में मिली लाश

locationशाहजहांपुरPublished: Dec 06, 2017 07:53:52 am

बेटी की हत्या के आरोप में कैदी जिला जेल में बंद था। उस पर अपनी बहन के साथ रेप करने का भी आरोप था।

dead body

dead body

शाहजहांपुर। जिला जेल में सोमवार को एक कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कैदी की लाश जेल में बने गटर से बरामद हुई है। कैदी की मौत कैसी हुई ये अभी रहस्य बना हुआ है। मृतक कैदी अपनी बेटी की हत्या के आरोप में जेल में बन्द था। पुलिस ने उसकी लाश को पोस्टमार्टम भेजकर जांच शुरू कर दी है।
टैंक में पड़ी मिला लाश
जिला कारागार में शाम को एक कैदी बैरक में नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश की गई। बैरक के पीछे बने शौचालय के टैंक का ढक्कन हटा हुआ था और उसमें कैदी बेसुध पड़ा दिखाई दिया। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद टैंक से उसको बाहर निकाला। जिसके बाद पुलिसकर्मी कैदी को जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस जांच में जुटी
इस संबंध में जेल अधीक्षक राजेश कुमार का कहना है कि जेल में कैदियों की संख्या क्षमता से ज्यादा है। जिसके कारण कैदियों पर निगरानी नहीं हो पाती है। इस कैदी की मौत कैसे हुई है इसका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल थाना सदर बाजार पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
बेटी की हत्या का आरोप
कैदी थाना बण्डा के भगवन्तापुर गांव का रहने वाला था। उसने 11 मई 2017 को अपनी सात वर्षीय बेटी को पीट पीटकर मार डाला था। उसके पड़ोसियों ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी थी कि लालू अपनी बेटी को बुरी तरह से पीट रहा है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी ने अपनी मासूम बेटी की नाक काट दी थी। पुलिस ने लालू को हिरासत में लेकर मासूम को जिला अस्पताल में कराया। जहां इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया। इतना ही नहीं आरोपी पर अपनी बहन के साथ रेप करने का भी आरोप था। उसकी करतूतों से तंग आकर मां-बाप ने भी उसे छोड़ दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो