scriptबच्चों ने सलाम के बजाय गुड मॉर्निंग कहा तो अध्यापक ने बेरहमी से पीटा | muslim teacher brutally beaten hindu students for not saying salam | Patrika News

बच्चों ने सलाम के बजाय गुड मॉर्निंग कहा तो अध्यापक ने बेरहमी से पीटा

locationशाहजहांपुरPublished: Dec 20, 2018 03:53:21 pm

Submitted by:

suchita mishra

फिलहाल शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

teacher

teacher

शाहजहांपुर। जिले में बच्चों को शिक्षक द्वारा बच्चों को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। बच्चों का कसूर इतना था कि उन्होंने अध्यापक को सलाम नहीं कहा। फिलहाल आरोपी टीचर को निलंबित कर के मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
मामला तिलहर ब्लॉक के बिलहरी गांव का है। यहां बेसिक शिक्षा विभाग के अध्यापक पर बच्चों को बुरी तरह पीटने का आरोप लगा है। स्कूल में बच्चों ने सुबह चांद मियां नामक टीचर से गुड मॉर्निंग कहा। अध्यापक ने उन्हें गुड मॉर्निंग के बजाय सलाम कहने के लिए कहा। लेकिन बच्चों ने सलाम नहीं कहा। इस पर चांद मियां नाराज हो गया और बच्चों को बुरी तरह पीटा।
पीड़ित छात्र प्रियांशु ने बेसिक शिक्षा अधिकारी राकेश कुमार को बताया कि हम लोग सलाम वालेकुम नहीं बोल पाते तो चांद मियां बुरी तरह पीटते हैं। घटना के बाद बच्चों के अभिभावकों ने गांव में निरीक्षण के लिए आई प्रमुख सचिव डिंपल वर्मा से इसकी शिकायत की। इस मामले में बीएसए राकेश कुमार का कहना है कि प्रथमदृष्टया दोषी पाए जाने पर अध्यापक चांद मियां को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच कराई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो