नौशाद ने लिखी दोस्ती की नई इबारत, दोस्त केे लिए जान कुर्बान

 नौशाद ने लिखी दोस्ती की नई इबारत, दोस्त केे लिए जान कुर्बान
nausahd

Amit Sharma | Publish: Jun, 14 2017 02:43:00 PM (IST) Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

दोस्त की जान बचाने की खातिर नौशाद ने अपनी जान की परवाह न की। जान दे कर भी दोस्त की जान बचाई।

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में बारात के दौरान एक युवक की गोलियां मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक दोस्त ने दोस्त को बचाने के लिए अपनी जान देकर दोस्ती की नयी मिशाल पेश कर दी। अपने दोस्त को किये हुए वादे को निभाया मृतक बिजली विभाग में लाइनमेन के पद पर तैनात था। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है।

दोस्त की जान बचाने के लिए दे दी जान

घटना कांट के नारायणपुर गांव की है। यहां बिजली विभाग में तैनात नौशाद नाम का लाइनमेन अपने दोस्त रामऔतार की बेटी की शादी में शामिल होने आया था। रामौतार की अपने पड़ोसी रामलड़ैते से पुरानी रंजिश चल रही थी। ख़ास बात ये भी है कि रामौतार को डर था कि उसकी बेटी की शादी में पड़ोसी रामलड़ैते अपनी दुश्मनी पूरी कर सकता है और उसकी बेटी के हाथ पीले नहीं होने देगा। इसलिए अपनी मदद के लिए खासकर नौशाद को रामौतार ने बुलाया था। रामौतार की आशंका सच साबित हुई। जैसे ही बरात रामौतार के दरवाजे पर आयी तो द्वारचार के दौरान रामलड़ैते ने रामौतार को गोली मारी। अपने दोस्त की मदद को आये नौशाद ने रामलड़ैते को गोली चलाते हुए देख लिया और रामौतार को धक्का देकर नीचे गिरा कर बचा दिया। लेकिन गोली नौशाद के सीने में जा लगी। जिससे नौशाद की मौके पर ही मौत हो गयी।

नौशाद ने लिखी दोस्ती की नई इबारत

बारात के दौरान हुये इस हत्याकाण्ड से अफरा-तफरी मच गयी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मौके से ही रामलड़ैते और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल नौशाद के परिवार के लिए एक शादी ही उसकी मौत का सबब बन गयी। तो वहीं नौशाद अपनी जान देकर दोस्ती की एक बार फिर नयी इबारत लिख कर दुनिया को अलविदा कह गया। फिलहाल नौशाद की मौत के बाद इलाके में इस घटना को लेकर दहशत बरकरार है।

क्या कहना है पुलिस का
एएसपी दिनेश कुमार त्रिवेदी के अनुसार बीती रात युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। युवक अपने दोस्त की बेटी की शादी में शामिल होने गया था। युवक की हत्या क्यों की गई उसकी जांच की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

देखें वीडिय़ो

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned