पति को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटी पत्नी की आबरू

Mukesh Kumar

Publish: Sep, 17 2017 09:51:21 AM (IST)

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India
पति को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटी पत्नी की आबरू

पीड़ित महिला ने बताया कि वो हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही, लेकिन बदमाशों उसको नहीं बख्शा।

 

शाहजहांपुर। जिले में एक नवविवाहिता से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दीवार फांदकर घर में घुसे बदमाशों ने पति को कमरे में बंदकर पत्नी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद पुलिस को सूचना देने पर जान से मार देने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एएसपी ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

 

पति को कमरे में किया बंद
घटना थाना जलालाबाद इलाके की है। पीड़ित महिला की शादी दो महीने पहले ही हुई थी। पीड़ित के मुताबिक शुक्रवार रात को वो पति के साथ अपने कमरे में सो रही थी। तभी देर रात चार बदमाश उसके घर में दीवार फांदकर घुस आए। उन्होंने पति-पत्नी को बंधक बना लिया। उसके पति को घर के एक कमरे में बंद कर दिया और महिला को हथियारों के बल पर घर के पीछे खेतों में ले गए। जहां चारों ने महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

 

आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाती रही महिला
पीड़ित महिला ने बताया कि उसने दो आरोपियों को पहचान लिया है, जिनके नाम ताज मोहम्मद और शरीक हैं। वे दोनों उसके ही मोहल्ले में रहते हैं। अन्य दोनों आरोपियों को सामने आने पर पहचान लेगी। पीड़ित महिला ने कहा कि वो चारों आरोपियों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही, लेकिन वे उसकी आबरू लूटते रहे। उसका यह भी कहा कि जब वो अपने पति के साथ जलालाबाद थाने गयी तो पुलिसकर्मियों ने प्रार्थना पत्र बदलने को कहा। जिस पर पीड़िता धरने पर बैठने की धमकी दी तो पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज की।

 

अपर पुलिस अधीक्षक केबी सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित का मेडिकल चेकअप कराने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। हर पहलु से जांच की जा रही है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned