scriptफिल्मी स्टाइल में गुंडई करना पड़ा भारी, पहुंचे सलाखों के पीछे | Police Arrested 8 boys For Firing | Patrika News

फिल्मी स्टाइल में गुंडई करना पड़ा भारी, पहुंचे सलाखों के पीछे

locationशाहजहांपुरPublished: May 18, 2018 06:58:31 pm

इन सभी युवकों के पिता वकील, डॉक्टर या फिर बड़े बिजनेसमैन हैं।

LED

फिल्मी स्टाइल में गुंडई करना पड़ा भारी, पहुंचे सलाखों के पीछे

शाहजहांपुर। जहां एक तरफ पुलिस गुंडों और बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाकर एनकाउंटर कर रही है वहीं शाहजहांपुर में युवक रोड पर खुली गुंडई दिखा रहे हैं। कुछ शरारती तत्व रातों में रोड पर बाइक से चीख पुकार, गालीग लौज करते हुए निकलते हैं। फिलहाल रोड पर खुली गुंडई दिखाना आठ युवकों को भारी पड़ गया।
यह भी पढ़ें

OMG! जब युवक को पता चला कि प्रेग्नेंट है वह, रो-रो कर हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो

पुलिस के ऊपर कर दी फायरिंग

बीती रात युवक थाने से चंद कदम की दूरी पर खुलेआम रोड पर शराब पीकर गाली गलौज कर आपस में लड़ रहे थे। वहीं रोड पर निकलने वालों से गालियां देते हुए मारपीट कर रहे थे। जब राहगीरों द्वारा गुंडागर्दी की सूचना थाने पर दी गई जिसके बाद इंस्पेक्टर मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो युवकों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने थाने से फोर्स मंगाकर चारों तरफ से घेराबंदी कर आठ युवकों को गिरफ्तार कर लिया जिनके कब्जे से दो तमंचा कारतूस भी बरामद हुए हैं। जबकि एक भागने में कामयाब रहा। पकड़े गये केवल शौक के लिए फिल्मी स्टाइल में सड़कों पर गुंडई दिखाते थे। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए युवकों को जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

कहीं आपको ब्रांडेड LED के दाम पर नकली LED देकर ठगा तो नहीं जा रहा, ऐसे होता है गोरखधंधा

रसूखदार परिवार से रखते हैं ताल्लुक

पकड़े गये युवकों में शानू वर्मा, कमल, सत्यम, आशीष सिंह, शिवम, रोहित, नीलू वर्मा, और शालू शामिल हैं। इन सभी युवकों के पिता वकील, डॉक्टर या फिर बड़े बिजनेसमैन हैं। यही वजह है कि जब जब इनकी शिकायतें थाने पर की जाती थीं तो बड़ा रसूख होने के कारण पुलिस इनके ऊपर हाथ नहीं डालती थी लेकिन बीती रात युवकों को शराब के नशे में हंगामा करना और पुलिस पर फायरिंग करना महंगा पड़ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो