scriptसीतापुर जिले का इनामी बदमाश को शाहजहांपुर में गिरफ्तार | police arrested wanted criminal in shahjahanpur news | Patrika News

सीतापुर जिले का इनामी बदमाश को शाहजहांपुर में गिरफ्तार

locationशाहजहांपुरPublished: Apr 05, 2018 09:06:07 pm

पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया है।

इनामी बदमाश
शाहजहांपुर। पुलिस और क्राइम ब्रांच के संयुक्त रूप से चलाए गए ऑपरेशन में 10 हजार के इनामी बदमाश का गिरफ्तार पकड़ा गया है। ये इनामी बदमाश सीतापुर जिले में एक बड़ी लूट के मामले में 2016 से फरार चल रहा था। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश को जेल भेज दिया है। अब पुलिस बाकी वांछित बदमाशों की भी तलाश में जुटी हुई है।
ये भी पढ़ें- मैनपुरी में बड़ी वारदात, दिनदहाड़े युवती की गोलियां से भूनकर हत्या

20 से ज्यादा मुकदमे दर्ज
पुलिस की गिरफ्त में आए इनामी बदमाश का नाम मोहसिन है। इसने 2016 में सीतापुर में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद से वो फरार चल रहा था। मोहसिन पर 10 हजार रुपए का इनाम था। इसके खिलाफ अलग अलग थानों में 20 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। मोहसिन शाहजहांपुर में रहकर ही अपराधों को अंजाम दे रहा था।
ये भी पढ़ें- टाइगर ने मारा ‘मौत’ का झपट्टा, एक सेंकड के फासले से बची जान, देखें वीडियो

मछली बाजार से दबोचा बदमाश
बुधवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने पुवायां रोड पर मछली मार्केट में घेराबंदी करके उसे धर दबोचा। मोहसिन को जेल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि कई और बदमाश हैं। जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। जल्द ही बाकी बदमाशों की भी गिरफ्तारी कर ली जायेगी।
ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य विभाग ने घर से बुलवाकर दंपति को दी ट्राई साइकिल, जारी किया दिव्यांग सर्टिफिकेट

इलाके में थी मोहसिन की दहशत
बता दें कि योगी सरकार के निर्देश पर अपराधियों के धरपकड़ कर अभियान लगातार जारी है। इसी क्रम में इनामी बदमाश मोहसिन पकड़ा गया। इलाके में मोहसिन की दहशत थी। चर्चा है कि जिस मोहसिन को पुलिस एक सब्जी बाजार से गिरफ्तार करने की बात कह रही है। उस पर इससे पहले कभी भी सीतापुर और शाहजहांपुर जिले की पुलिस डालने की जहमत नहीं कर सकी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो