scriptVIDEO कच्ची शराब पकड़ने पहुंची पुलिस से भिड़े ग्रामीण, पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटे, घरों में की तोड़फोड़ | Police Beaten Villagers During Raid | Patrika News

VIDEO कच्ची शराब पकड़ने पहुंची पुलिस से भिड़े ग्रामीण, पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटे, घरों में की तोड़फोड़

locationशाहजहांपुरPublished: Sep 20, 2018 04:31:46 pm

ग्रामीणों ने पुलिस पर बर्बरता का आरोप लगाया है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने घरों में घुसकर तोड़फोड़ की, गाड़ियों में तोड़फोड़ की।

police

VIDEO कच्ची शराब पकड़ने पहुंची पुलिस से भिड़े ग्रामीण, पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटे, घरों में की तोड़फोड़

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में बीती रात आबकारी विभाग की टीम ने कच्ची शराब पकड़ने के लिए छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस को विरोध का सामना करना पड़ा। विरोध कर रहे ग्रामीणों को काबू में करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस ने गांव में करीब पचास से ज्यादा घरों में घुस कर ग्रामीणों को पकड़ा। ग्रामीणों ने पुलिस पर बर्बरता का आरोप लगाया है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने घरों में घुसकर तोड़फोड़ की, गाड़ियों में तोड़फोड़ की।
ये है मामला
घटना थाना आरसी मिशन क्षेत्र के चक परमाली गांव की है। यहां बीती रात कच्ची शराब बनाने वाले घरों पर आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी की थी। ग्रामिणों ने छापेमारी का विरोध किया। जिसके बाद ग्रामिणों ने आबकारी विभाग की टीम पर हमला कर दिया। अपनी जान बचाकर आबकारी विभाग की टीम वापस गांव से बाहर निकल आई। उसके बाद आबकारी विभाग ने हमले की शिकायत थाने पर दी। उसके बाद शुरू होता है पुलिस का कहर। उसके बाद भारी पुलिस फोर्स गांव पहुंचा और जमकर तांडव मचाया। जो सामने आया उसे लाठी-डंडे से पीटा। पुलिस का कहर यहीं नहीं रूका। पुलिस ने करीब पचास से ज्यादा घरों में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की। महिलाओं को भी नहीं बख्शा। महिलाओं के साथ भी मारपीट के साथ अभद्रता की। बुजुर्गों और युवकों को भी जमकर पीटा गया। पुलिस की पिटाई से युवक का हाथ भी टूट गया। घरों के बाहर खड़ी चार पहिया वाहन और दो पहिया वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की। तांडव मचाने के बाद पुलिस ने कच्ची शराब भी बरामद की है। अब पुलिस के कहर से ग्रामिण खौफजदा हैं।
क्या कहना है ग्रामीणों का
ग्रामीणों के मुताबिक उन्होंने पुलिस पर हमला नहीं किया था। पुलिस ने आते ही तोड़फोड़ करना शुरू कर दी थी। गाड़ियों मे तोड़फोड़ की और घरों को तहस नहस कर दिया। जबकि गांव में कच्ची शराब नहीं बनाई जाती है। उनका कहना है कि ऐसे पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
क्या कहना है पुलिस का
वहीं एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि बीती रात पुलिस कच्ची शराब पकड़ने गांव पहुंची थी। जहां ग्रामिणों ने पुलिस पर हमला कर दिया था। उसके बाद पुलिस ने वहां से शराब भी बरामद की है और हमला करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो