script

पंजाब से तस्करी कर लाई गई 30 लाख की अवैध शराब बरामद

locationशाहजहांपुरPublished: May 20, 2018 10:14:54 pm

पंजाब से तस्करी कर लाई जा रही थी शराब, 30 लाख की अवैध शराब बरामद।

Pundjab LIqueur

पंजाब से तस्करी कर लाई गई 30 लाख की अवैध शराब बरामद

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहापुर में हरियाणा से तस्करी को जा रही भारी मात्रा में पुलिस ने शराब बरामद की है। ट्रक में भरी शराब पंजाब से यहां तस्करी के लिये लाई गई थी। हाईटेक शराब तस्करों द्वारा चार सौ 64 पेटी अंग्रेजी शराब पंजाब से यहां प्याज की बोरियों के नीचे छुपाकर तस्करी को लाई गई थी। मुखबिर की सूचना पर शराब और तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस ने पहले ही जाल बिछा रखा था। पकड़ी गई शराब की कीमत लगभग तीस लाख रूपए बाई जा रही है। वहीं पुलिस की घेरा बंदी के दौरान ट्रक ड्राइवर और कंडेक्टर कूद कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस जल्द ही माफिया को गिरिफ्तार करने की बात कर रही है।
प्याज की बोरियोंं के नीचे लाई गई थी शराब

दरअसल थाना रोजा पुलिस को सूचना मिली थी की रोजा मंडी इलाके में भारी मात्रा में हरियाणा पंजाब से ट्रक में प्याज के नीचे छुपाकर अंग्रेजी शराब तस्करी के लिए लाई जा रही है। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के एनएच 24 रोजा मंडी इलाके में छापा मारा। जहां प्याज से लदे ट्रक को कब्जे में लेकर तलाशी ली। वाहन की तलाशी के दौरान टीम ने मौके से 464 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। बरामद की गई शराब रॉयल स्टेट कंपनी की मंहगी शराब बताई जा रही है। ये शराब भारी तादात में हरियाणा से तस्करी करके लाई जाती है और शाहजहांपुर के आस पास के जनपदों मे ऊंचे दामों पर तस्करी की जाती है। पुलिस के छापे के दौरान शराब तस्कर और ट्रक ड्राइवर मौके से फरार होने मे सफल रहे।
जल्द पुलिस की गिरिफ्त में होगा शराब माफिया

वहीं मामले में थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि सूचना पर रोजा थाने की टीम ने मंडी के पास घेरा बंदी कर ट्रक नम्बर पीबी 46 के 5796 को पकड़ा है। ट्रक की तलाशी लेने पर प्याज की बोरियों के नीचे रॉयल स्टेट कंपनी पंजाब की 464 पेटी शराब बरामद की गई है जिसकी कीमत लगभग 30 लाख आंकी जा रही है। शराब तस्कर पंजाब से सस्ते दामों में यहां शराब लाकर जनपद सहित आसपास के गैर जनपदों मे तस्करी कर रहे हैं। जल्द ही शराब तस्करों का खुलासा किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो