एक घंटे में चेन स्नेचिंग की दो वारदात, पब्लिक ने दबोचे बदमाश

एक घंटे में चेन स्नेचिंग की दो वारदात, पब्लिक ने दबोचे बदमाश

Mukesh Kumar | Publish: Mar, 14 2018 07:05:34 PM (IST) Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

सूचना के बाद भी पुलिस नहीं जागी, दूसरी वारदात के बाद पब्लिक ने दबोचे बदमाश

शाहजहांपुर। जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। इसकी बानगी बुधवार को एक बार देखने मिली। बैखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक घंटे में चेन स्नेचिंग की दो घटनाओं को अंजाम दिया। बाइक सवार इन बदमाशों ने राह चलते दो महिलाओं के गले से सोने की चैन लूट ली। इसमें एक पीड़ित महिला के परिजन ने पीछा कर ग्रामीणों की मदद से बदमाशों को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।


बाइक सवार महिला के गले से चेन तोड़ी
पहली घटना थाना सदर बाजार के कैंट इलाके की है। जहां बाइक सवार बदमाश एक महिला के गले से सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए। किरण नाम की पीड़ित महिला अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर घर जा रही थी। पीड़ित महिला ने वारदात की सूचना तत्काल कैंट चौकी इन्चार्ज को दी, लेकिन पुलिस ने गंभीरता से लिया। नतीजा कुछ ही देर बाद इन्हीं बदमाशों ने चैन स्नेचिंग की एक और वारदात का दिया। हालांकि इसमें बदमाश बच नहीं सके।


दूसरी वारदात में पकड़े गए बदमाश
दूसरी वारदात सदर थाना क्षेत्र में बिस्मिल पार्क के पास हुई। यहां इन बदमाशों ने महिला सुमन के गले से चेन तोड़ ली। इस बार महिला के साथ चल रहे युवक ने बाइक से बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। रौजा थाना क्षेत्र में लोधीपुर के पास पब्लिक की मदद से इन बदमाशों को पकड़ लिया गया। पब्लिक ने दोनों की जमकर धुनाई लगाई। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों बदमाश पल्सर बाइक पर सवार थे।


लखीमपुर जिले के रहने वाले हैं दोनों
थाना सदर बाजार के एसएसआई रामनरेश सिंह के अनुसार पकड़े गए युवक लखीमपुर जिले के रहने वाले हैं। बदमाशों की पहचान सुरेन्द्र और अजय के रूप में हुई है। पुलिस ने एक महिला की चेन को भी बरामद कर लिया है। पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

Ad Block is Banned