scriptशाहजहांपुर में सामने आया रेप का ऐसा मामला जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान | rape allegations on 7 years old twins brother with 5 years old girl | Patrika News

शाहजहांपुर में सामने आया रेप का ऐसा मामला जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान

locationशाहजहांपुरPublished: May 22, 2018 04:18:11 pm

Submitted by:

suchita mishra

सात साल के जुड़वां भाइयों पर लगा पांच साल की बच्ची से रेप करने का आरोप।

twins

twins

शाहजहांपुर। जिले में रेप का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे। सात साल की उम्र में दो मासूम जुड़वां भाइयों पर पांच साल की बच्ची के साथ रेप करने का आरोप लगा है। जो उम्र बच्चों की पढ़ने लिखने और दुनियादारी सीखने की होती है, उस उम्र में इतने बड़े आरोप की बात को सुनकर सभी लोग हैरान हैं। यहां तक कि पुलिस भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही है। पुलिस इस मामले को दो परिवारों का झगड़ा मान रही है और मामले की जांच कर रही है।
परिजनों ने की थी मुख्यमंत्री से शिकायत
दरअसल थाना सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र के रहने वाले एक परिवार ने आईजीआरएस पोर्टल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की थी कि उनकी पांच साल की बच्ची के साथ स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा दो के छात्रों ने दुष्कर्म किया है। दोनों छात्र जुड़वां भाई हैं और उनकी उम्र सात साल है। इस शिकायत की जांच सीओ के पास गई तो दोनों बच्चे अपने पिता के साथ सीओ कार्यालय पहुंचे। लोगों को जब ये पता चला कि सात साल के बच्चों पर रेप का आरोप है तो देखने वालों का तांता लग गया। खास बात ये है कि बच्चों को ये भी नहीं पता कि उन्हें पुलिस के पास क्यों लाया गया है। रेप क्या होता है? जुड़वां बच्चों के पिता की मानें तो जब दरोगा उनके घर गए तो उन्हें पता चला कि बच्चों पर रेप का आरोप लगा है। इसे सुनकर वो चौंक गया और बच्चों को लेकर सीओ के पास पहुंचा। बच्चों का पिता मासूम बच्चों पर लगे आरोपों को पूरी तरह झूठा बता रहा है।
पुलिस ने शुरू की जांच
इस बारे में एसपी नगर दिनेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि आईजीआरएस के पोर्टल पर शिकायत की गई है जिसकी जांच सीओ कर रहे हैं। शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है। पुलिस का मानना है कि ये दोनों परिवारों का आपसी विवाद है जिसमें बच्चों को निशाना बनाकर फंसाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो