scriptमहिला नहा रही थी और बाथरूम में घुस आया युवक | Rape in Bathroom shahjahanpur UP crime news in hindi | Patrika News

महिला नहा रही थी और बाथरूम में घुस आया युवक

locationशाहजहांपुरPublished: Jul 15, 2018 04:30:55 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

-स्नान के समय फोटो खींच लिए और रेप किया
-किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी
-महिला का पति विदेश में नौकरी करता है

woman

woman

शाहजहांपुर। तमाम कड़े कानून के बाद भी महिलाओं के साथ रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही हैं। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है। बाथरूम में नहाते वक्त एक महिला के साथ उसके ही पड़ोसी युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने महिला को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। रेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रेप का शिकार हुई पीड़ित महिला का पति विदेश में नौकरी करता है।
यह भी पढ़ें

भगवान ऐसा बाप और बड़ा भाई किसी को ना दे…लिखकर फंदे पर लटक गई किशोरी

12 जुलाई की घटना

घटना थाना बंडा क्षेत्र की है। यहां झाले की रहने वाली 25 वर्षीय महिला 12 जुलाई को बाथरूम मे नहा रही थी। महिला का पति विदेश मे नौकरी करता है। महिला उस वक्त घर पर अकेली थी। महिला की जेठानी और सास बाहर गए थे। तभी बाथरूम में नहाते वक्त पजडोस का रहने वाला युवक नीची दीवार के सहारे झाले पर आ गया और बाथरूम में घुस गया। महिला चिल्लाती, इससे पहले ही युवक ने तमंचा दिखाकर मुंह बंद करा दिया। पीड़िता के मुताबिक बाथरूम में युवक ने उसके साथ रेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद युवक मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

बहुचर्चित संजय और शीतल की शादी आज, तैयारियों में जुटा प्रशासनिक अमला

सास को बताया तो पुलिस में शिकायत

दो दिन तक जान से मारने की मिली धमकी से परेशान होकर हमने घर में कुछ नहीं बताया। हिम्मत करके 14 जुलाई की शाम को अपनी सास को घटना की जानकारी दी। सास के साथ थाने पहुंचकर पुलिस की तहरीर दी। पीड़िता के मुताबिक आरोपी युवक ने छुपकर नहाते वक्त फोटो भी लिए थे। किसी को बताने पर फोटो वायरल करने की भी धमकी दी है। थानाध्यक्ष तेजपाल सिंह ने बताया कि महिला ने तहरीर दी है। रेप की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो