scriptचिन्मयानंद की गिरफ्तारी के बाद छात्रा की भी बढ़ सकती हैं मुश्किलें, SIT ने दोस्त समेत तीन को किया गिरफ्तार | rape victim girl on radar in matter of extortion from chinmayananda | Patrika News

चिन्मयानंद की गिरफ्तारी के बाद छात्रा की भी बढ़ सकती हैं मुश्किलें, SIT ने दोस्त समेत तीन को किया गिरफ्तार

locationशाहजहांपुरPublished: Sep 20, 2019 02:51:52 pm

Submitted by:

suchita mishra

स्वामी चिन्मयानंद से पांच करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के आरोप में किया गिरफ्तार।

Demo Pic

Demo Pic

शाहजहांपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद की दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तारी के बाद अब आरोप लगाने वाली छात्रा की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं। पुलिस ने छात्रा के दोस्त समेत तीन युवकों को स्वामी चिन्मयानंद से पांच करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
सुबह करीब नौ बजे एसआईटी ने स्वामी चिन्मयानंद को मुमुक्षु आश्रम से गिरफ्तार किया। इसके बाद 10:40 मिनट पर सीजेएम कोर्ट में पेश किया। इसके बाद चिन्मयानंद को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इसके कुछ ही देर बाद चिन्मयानंद के अश्लील वीडियो के बदले 5 करोड़ रुपए की फिरौती (Extortion) मांगे जाने के मामले में एसआईटी (SIT) ने छात्रा के दोस्त संजय सिंह, उसके चचेरे भाई दुर्गेश उर्फ विक्रम सिंह व मौसेरे भाई सचिन सेंगर को मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से उन तीनों को भी जेल भेज दिया गया।
बता दें कि 10 सितंबर को स्वामी चिन्मयानंद के मालिश कराते हुए 16 वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए थे। इसके तुरंत बाद एक और वीडियो जारी हुआ था, जिसमें छात्रा, उसका दोस्त संजय सिंह, संजय का चचेरा भाई विक्रम सिंह व मौसेरा भाई सचिन सिंह सेंगर नजर आ रहे थे। गाड़ी में आगे बैठा युवक सचिन सेंगर छात्रा और संजय सिंह को रुपए मांगने को लेकर फटकार लगा रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो