आसाराम की दया याचिका पर रेप पीड़िता के पिता बोले, संत के भेष में भेड़िया है, बिगाड़ी है कई लड़कियों की जिंदगी, सरकार न करें माफ

आसाराम द्वारा राजस्थान सरकार के समक्ष दया याचिका पेश करने के बाद रेप पीड़िता के पिता ने सरकार से दया न दिखाने का अनुरोध किया है।

शाहजहांपुर। नाबालिग के यौन उत्पीड़न के मामले में सजा काट रहे कथावाचक आसाराम ने जयपुर सरकार के सामने दया याचिका पेश की है, जिसमें उसे दया के आधार पर माफ किये जाने की गुहार लगाई गई है। राजस्थान सरकार ने इसके लिए विचार करने की बात कही है। दया याचिका दायर होने के बाद पीड़िता के पिता ने आसाराम पर राजस्थान सरकार से किसी भी तरह की दया न बरतने का निवेदन किया है। जानिए क्या कहना है पीड़िता के पिता का।

संत के रूप में भेड़िया है आसाराम
आसाराम की दया याचिका पर पीड़िता के पिता ने कहा है कि आसाराम दया के लायक नहीं है, वो सन्त की शक्ल में एक शैतान है। इसने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर दी। कई लोगों की हत्या करवाई और कई लोगों का अपहरण करवा दिया। आसाराम संत के रूप में भेड़िया है, शैतान है। उन्होंने सरकार से आसाराम को लेकर किसी भी प्रकार की दया न बरतने का निवेदन किया। पीड़िता के पिता का कहना है कि चूंकि 2019 में लोकसभा चुनाव होने हैं और ऐसे में अगर राजस्थान सरकार आसाराम की दया यात्रिका स्वीकार करती है तो आसाराम के लाखों साधक बीजेपी के समर्थन में खड़े हो जायेंगे। आसाराम राजस्थान की बीजेपी सरकार को इसी का लालच दे रहा है। उनका कहना है कि मैं सरकार से निवेदन कर सकता हूं। दया करने के बजाय इसे कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए। ऐसे दुराचारी को फांसी की सजा होनी चाहिए। पीड़िता के पिता का कहना है कि मुझे भगवान पर पूरा भरोसा है कि मुझे इस मामले में न्याय मिलेगा।

 

ये है पूरा मामला
बता दें कि 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार केस में आसाराम को दोषी ठहराया गया है। जोधपुर की अदालत ने आसाराम के आश्रम में पांच साल पहले एक किशोरी के साथ बलात्कार के मामले में दोषी पाए जाने पर आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। नाबालिग लड़की ने शिकायत में कहा था कि उसे दौरे पड़ते थे। गुरुकुल की एक अध्यापिका ने उसके माता पिता से फोन पर उसका इलाज कराने के लिए कहा। 15 अगस्त 2013 की रात आसाराम ने उसे जोधपुर के निकट फार्म हाऊस में बुलाया। विशेष तरीके से इलाज के करने के बहाने उसके माता पिता को बाहर छोड़ दिया और उसे एक कमरे में ले जाया गया। वहां आसाराम पहले से मौजूद था। उस रात आसाराम ने उसके साथ बलात्कार किया। करीब पांच साल से आसाराम जेल की सजा काट रहा है। हाल ही उसने राजस्थान के राज्यपाल के समक्ष दया याचिका दायर कर आजीवन कारावास की सजा कम करने की मांग की है।

 

Show More
suchita mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned