scriptशाहजहांपुर में नाबालिग को बंधक बनाकर दरिंदे ने रात भर किया दुष्कर्म | Rape with Minor girl in Shahjahanpur | Patrika News
शाहजहांपुर

शाहजहांपुर में नाबालिग को बंधक बनाकर दरिंदे ने रात भर किया दुष्कर्म

दरिंदा उसे गन्ने के खेत में खींच कर ले गया। इसके बाद उसने बच्ची को रात भर बंधक बनाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

शाहजहांपुरJun 01, 2018 / 06:04 pm

अमित शर्मा

rape victim

शाहजहांपुर में नाबालिग को बंधक बनाकर दरिंदे ने रात भर किया दुष्कर्म

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में बच्चियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक 12 साल की बच्ची को रात भर बंधक बनाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म करने की घिनौनी और दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। किसी तरह सुबह दरिंदे युवक के चंगुल से छूटी बदहवास बच्ची अपने घर पहुंची जहां परिजनों को वारदात के बारे में बताया जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे पुलिस को आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके नाबालिग को मेडिकल के लिए भेजा है। आरोपी की तालाश शुरु कर दी है। फिलहाल पुलिस बच्चियों से हो रही लगातार दरिंदगी के मामलों में आरोपियों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है।
क्या है पूरा मामला

दरअसल घटना थाना निगोही क्षेत्र की है, जहां एक गांव की रहने वाली 12 साल की कक्षा आठ की छात्रा गांव के बाहर शौच के लिए गई थी। इसी बीच गांव के एक दबंग युवक विमलेश ने नाबालिग बच्ची को दबोच लिया और उसे गन्ने के खेत में खींच कर ले गया। इसके बाद दबंग ने बच्ची को रात भर बंधक बनाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी ने नाबालिग बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसकी हत्या कर देगा। किसी तरह सुबह आरोपी के चंगुल से छूटी बच्ची अपने घर पहुंची और पूरी घटना परिवार वालों को बताई जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी विमलेश के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है।
परिजन रात भर बच्ची को करते रहे तलाश

पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी शाम को खेत मेंं शौच के लिए गई थी लेकिन काफी देर तक वापस नहीं आई तो शक होने पर लड़की को तालाश किया लेकिन नहीं मिली। पूरा परिवार रात भर गांव और खेतों में तलाश करता रहा लेकिन कहीं नहीं मिली। सुबह बदहवास हालत में बच्ची घर वापस आई। जिसके बाद बच्ची ने पूरी घटना बताई कि रात भर गांव के विमलेश ने गन्ने के खेत में बंधक बनाकर रखा था और उसने रात में कई बार उसके साथ गलत काम किया।

Home / Shahjahanpur / शाहजहांपुर में नाबालिग को बंधक बनाकर दरिंदे ने रात भर किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो