बिजली दरों को लेकर सपा के विरोध प्रदर्शन में बड़े नेता नदारद

suchita mishra

Publish: Dec, 08 2017 09:31:13 (IST)

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

शाहजहांपुर। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हर जिले में बिजली की बड़ी दरों के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसी के चलते यूपी के शाहजहांपुर में भी सपा ने कलक्ट्रेट में जमकर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करके धरना प्रदर्शन किया। लेकिन ख़ास बात ये रही कि सपा के प्रदेश व्यापी धरना कार्यक्रम में कई सपा नेता नहीं शामिल हुए। जिससे एक बार फिर सपा में अंदरूनी कलह का भी असर दिखाई दिया।

दरअसल प्रदेश सरकार ने बिजली के दामों में बढ़ोतरी कर दी है, जिससे गरीब जनता को बिजली का जयादा बोझ झेलना पड़ेगा। सपा पार्टी ने आज सूबे के सभी जिलों में एक साथ विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया था। आज पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा और जिलाध्यक्ष तनवीर खां के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि प्रदेश में काननू व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। सरकार अपने वादे पूरे नहीं कर पा रही है। राज्यपाल के नाम यहां ज्ञापन दिया कि अगर बिजली की दरों को जल्द कम नहीं किया गया तो समाजवादी पार्टी धरना प्रदर्शन करती रहेगी।

आपको बता दें कि शाहजहांपुर में बीते कुछ दिन पहले तक सपा के कार्यक्रमों में सपाइयों की भीड़ देखते बनती थी। सपाइयों की भीड़ को काबू में करने के लिए प्रशासन और पुलिस का पसीना छूट जाता था। लेकिन आज गिने चुने कार्यकर्ताओं के बीच सपा के बड़े बड़े नेता तक आज के धरने से नदारद रहे। माना जा रहा है की कि शाहजहांपुर में सपा के कई बड़े नेता अपने कार्यकार्ताओं के साथ नए घर की तलाश में जुटे हैं।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned