यहां 20 घंटे में दूसरा मर्डर, बिस्तर पर मिली खून से लथपथ लाश

Mukesh Kumar

Publish: Mar, 14 2018 03:39:16 PM (IST)

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India
यहां 20 घंटे में दूसरा मर्डर, बिस्तर पर मिली खून से लथपथ लाश

शाहजहांपुर जिले में 20 घंटे के अंदर एक और व्यक्ति की हत्या कर दी गई।

शाहजहांपुर। जिले में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। यहां 20 घंटे के अंदर एक और हत्या की वारदात हुई है। अल्लाहगंज थाना क्षेत्र में घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद से इलाके में हड़कंप गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस हत्यारों का सुराग लगाने में जुटी गई है।


बहन के यहां रहता था व्यक्ति
अल्लाहगंज थाना क्षेत्र के दहेना गांव के रहने वाले बुजुर्ग राजबहादुर की मंगलवार रात अज्ञात लोगों ने धारदार हथियारों से हत्या कर दी। हत्या किसने और क्यों की यह बात अभी पहेली बनी हुई है। बताया जा रहा है कि राजबहादुर यादव अविवाहित था। वो अपने बहनोई के पास पिछले 40 वर्षों से रह रहा था। सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि बुजुर्ग जुआ खेलने का भी आदी था। साथ ही ब्याज पर भी लोगों को पैसे उधार देता था, लेकिन परिवार वालों की माने तो उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी।

बिस्तर पर मिला खून से लथपथ शव
मृतक के परिजन बृजेश सिंह के मुताबिक बुधवार सुबह जब परिवार वालों की आंख खुली तो घर के बाहर सो रहे राजबहादुर की खून से लथपथ लाश बिस्तर पर मिली। उनके चेहरे पर धारदार हथियार से प्रहार किया गया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके से तमाम सबूत इकट्ठा किए। सीओ बलदेव सिंह खनेड़ा का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

20 घंटे में हत्या की दूसरी वारदात
शाहजहांपुर जिले में पिछले 20 घंटे में यह दूसरी हत्या है। इससे पहले थाना मदनापुर क्षेत्र के गांव चांदपुर में रहने वाले कप्तान सिंह को उसके छोटे भाई नेत्रपाल ने अपने बेटों के साथ मिलकर लाठियों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। कत्ल का कारण जमीन का टुकड़ा बना। फिलहाल पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned