शहद खाने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार

कच्ची दीवार तोड़ते समय परिजनों को दिखा था मधुमक्खी का छत्ता। छत्ता तोड़कर शहद निकाल कर खाने से एक एक कर परिजन बेहोश हो गए।

By: suchita mishra

Published: 16 May 2018, 10:14 AM IST

 

शाहजहांपुर। जिले में शहद खाने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार हो गए। परिवार ने घर में लगे मधुमक्खियों के छत्ते से शहद निकालकर खाया था। शहद खाते ही एक के बाद एक सात लोग बेहोश हो गए। बाद में दामाद ने परिवार के सभी लोगों को पास के सीएचसी में भर्ती कराया, जहां सभी की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। अस्पताल में फिलहाल सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये है पूरा मामला
मामला थाना खुटार के ग्राम रायपुर पटियात का है। यहां के रहने वाले मोहन अपने कच्चे घर की दीवार तोड़ रहा था। दामाद सोनू के मुताबिक दीवार तोड़ते वक्त ही उन लोगों को मधुमक्खियों का छत्ता दिखाई दिया। मोहन ने मधुमक्खियों को भगाकर छत्ता तोड़ा और शहद निकालकर परिवार के सभी सात लोगों को खिलाया। शहद खाने के कुछ मिनट बाद ही सभी लोग बेहोश होने लगे। सभी को बेहोश होते ही सोनू घबरा गया और आनन फानन में सभी लोगों को खुटार सीएचसी पर भर्ती कराया गया। सभी की हालत गंभीर हालत देखकर डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल में भेज दिया जहां सभी का इलाज किया जा रहा है। शहद खाकर बीमार हुए लोगो में मोहन के अलावा तीन बच्चे और तीन महिलाएं शामिल हैं।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned