script

Shahjahanpur Accident: ऑक्सीजन ढूंढने निकले परिवार की कार पेड़ से टकरायी, ड्राइवर समेत पांच की मौत

locationशाहजहांपुरPublished: May 04, 2021 02:27:30 pm

Shahjahanpur Accident: यूपी के शाहजहांपुर में मऑक्सीजन की तलाश में नकिले एक परविार की गाड़ी पेड़ से टकरा गई। भीषाण हादसे में महिला, उसका बेटा, पति और देवर व कार के ड्राइवर की मौत हो गई। कार सवार एक व्यक्ति की मौत।

road accident

रोड एक्सिडेंट

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर में ऑक्सीजन की तलाश में निकले छह लागों की कार पेड़ से टकरा गई (Car Hit Tree)। इस दुर्घटना में महिला,समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में उस महिला की भी मौत हो गई जिसे बचाने के लिये सभी लोग ऑक्सीजन की तलाश (Arrange Oxygen) में निकले थे। मरने वालों में महिला के अलावा उसका बेटा, पति, देवर आैर कार का ड्राइवर शामिल हैं।


हादसा शाहजहांपुर में हाइवे (HIghway) पर बंथरा गांव के नजदीक हुआ। मेडिकल काॅलेज (Medical College)के पास कार पेड़ से टकरा गई। इसके बाद वहां मौके पर भीड़ जमा हो गई आैर जाम लग गया। तत्काल मौके पर पुलिस पहुंच गई आैर जाम खुलवाया। खबर मिलते ही अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। गंभीर हालत में कार सवार एक व्यक्ति को इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी हालत खराब बतायी जा रही है।


जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर के निगोही ब्लाॅक अंतर्गत रधौला निवासी जमुकादेवी को सांस लेने में तकलीफ के बाद परिजन उनके इलाज के लिये कोशिश करने लगे। उनमें कोविड जैसे लक्षण थे लेकिन जां कराने पर वह कोविड पाॅजिटिव नहीं पायी गईं। सोमवार की सुबह परिवार के लोग उन्हें बरेली ले गए, लेकिन ऑक्सीजन का इंतजाम न हो पाने के चलते वो लोग वापस लौट रहे थे। बंथरा के पास उनकीकार पेड़ से टकरा गई। कार सवार जमुका देवी के अलावा उनके पति रामनरेश, बेटा कौशल, देवर हीरालाल व ड्राइवर विजयकी मौत हो गई, जबकि कार सार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो