scriptशाहजहांपुर : पर तमाम कोशिशें बेकार वह जिंदगी की जंग हार गई… | Shahjahanpur Famous Swami Chinmayananda SS College Student death | Patrika News

शाहजहांपुर : पर तमाम कोशिशें बेकार वह जिंदगी की जंग हार गई…

locationशाहजहांपुरPublished: Mar 23, 2021 05:14:58 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

मशहूर स्वामी चिन्मयानंद के एसएस कॉलेज कॉलेज की सेकेंड ईयर की थी छात्रा

शाहजहांपुर : पर तमाम कोशिशें बेकार वह जिंदगी की जंग हार गई...

शाहजहांपुर : पर तमाम कोशिशें बेकार वह जिंदगी की जंग हार गई…

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शाहजहांपुर. शाहजहांपुर के नेशनल हाइवे-24 किनारे अधजली हालत में मिली छात्रा ने करीेब एक माह से अधिक समय तक जिंदगी के लिए सांसें ढूंढने की कोशिश की। पर तमाम कोशिशें बेकार चली गई। आखिरकर मौत के आगे उसकी जिंदगी, जंग हार गई। लखनऊ के एक अस्पताल में रविवार रात से पीड़िता छात्रा की जो हालात बिगड़नी शुरू हुई तो वह सोमवार देर रात जान लेने के बाद ही खत्म हुई। छात्रा का लखनऊ में ही पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। मृतक छात्रा मशहूर स्वामी चिन्मयानंद के एसएस कॉलेज (Famous Swami Chinmayananda SS College) की सेकेंड ईयर की छात्रा थी।
सहेली ने की दगाबाजी :- मामला यह है कि, शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती (22 वर्ष) शाहजहांपुर में एसएस कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। 22 फरवरी शाम को वह अधजली हालत में तिलहर थाना क्षेत्र के नगरिया मोड़ के पास मिली। झटपट उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां से उसे लखनऊ के सिविल हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। लखनऊ में मजिस्ट्रेट को दिए बयान में छात्रा ने बताया था गैंग रेप में नाकाम होने पर उसकी सहेली के रिश्तेदारों ने केरोसिन डालकर जला दिया। छात्रा के बयान के आधार पर चारों के खिलाफ तिलहर थाने में एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया था।
लखनऊ में पोस्टमॉर्टम :- डाक्टरों के तमाम प्रयास के बावजूद छात्रा नहीं बच सकी। बेटी की मौत बाद माता-पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एसपी एस आनन्द ने बताया कि छात्रा की मौत की जानकारी मिली है। लखनऊ में उसका पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।
हाथरस गैंगरेप केस मामले में यूपी सरकार पर भड़कीं मायावती कहा, यूपी में अपराधियों का राज

पिता से नजर चुराते हुए निकल गई छ़ात्रा :- छात्रा को पिता हमेशा मोटरसाइकिल से कॉलेज लाते व ले जाते थे। पर 22 फरवरी को पिता कॉलेज के मेन गेट पर बेटी का इंतजार कर रहे थे वहीं छात्रा पिता से नजर चुराते हुए कॉलेज की टूटी दीवार के रास्ते से निकल गई। पिता से नजर चुराना छात्रा के लिए भारी पड़ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो